Video: घूर रहे शख्स को देख भड़कीं राखी सावंत, चिल्लाते हुए बोला- 'लड़की नहीं देखी क्या कभी अंकल'
Video: घूर रहे शख्स को देख भड़कीं राखी सावंत, चिल्लाते हुए बोला- 'लड़की नहीं देखी क्या कभी अंकल'
Share:

राखी सावंत पूरे लॉकडाउन के दौरान पैपराजी से रूबरू होती रहीं। राखी को उनके बयानों के लिए जाना जाता है। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं फिर वह मुद्दा कोई भी हो। अब इन दिनों उनके वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। कभी वह राजनीति को लेकर बात करते नजर आती हैं तो कभी सेलेब्स को लेकर। राखी बीते दिनों से करण महरा और निशा की अनबन के बारे में बयान देती रहीं हैं। वैसे राखी एक ऐसी अदाकारा हैं जो अनजान लोगों की क्लास भी लगाने से पीछे नहीं हटतीं। अब इस समय भी राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जी दरअसल बीते शनिवार को राखी सावंत पैपराजी से रूबरू हुईं और कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान राखी ने अभिनेता पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी पर बात की। उन्होंने पर्ल का समर्थन किया। राखी का कहना था कि इंडस्ट्री को किसी की नजर लग गई है हर दिन कोई ना कोई बुरी खबर सुनने को मिल ही जाती है। जिस दौरान राखी यह सब बातें कर रही थी उस दौरान एक शख्स उन्हें घूरने लगा। यह देखकर राखी भड़क गईं और उन्होंने अपनी बात रोककर उस शख्स से कहा, 'अंकल आप जाओ ना मैं इंटरव्यू कर रही हूं। आप क्यों देख रहे हो? लड़की नहीं देखी अंकल? जाओ ना, देखो उधर एक्सीडेंट हो जाएगा।'

इसके बाद फोटोग्राफर्स से राखी ने कहा, ''वो मेरे को देख रहा है। मेरे कॉस्टूयम को देख रहा है। उधर से बस और गाड़ी आ रही है।'' आप सभी को याद हो तो राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। इस शो में वह वाइल्ड कार्ड के जरिए पहुंची थीं और टॉप 5 तक पहुंचने में कामयाब रहीं। शो के दौरान राखी को खूब प्यार मिला था।

पर्ल वी पुरी को नहीं मिली जमानत, भेजा गया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में।।।

शादी के लिए माहिरा जैसी लड़की चाहते हैं पारस छाबड़ा!

मेकअप और नो-मेकअप वाला वीडियो शेयर कर बोली निया शर्मा- झूठ बिकता है।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -