पर्ल वी पुरी को नहीं मिली जमानत, भेजा गया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में...

टीवी के मशहूर अभिनेता पर्ल वी पुरी पर एक बच्ची के साथ रेप तथा छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। पर्ल को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है तथा उन्हें जमानत भी नहीं मिली है। पर्ल को 4 जून की रात को पुलिस ने आईपीसी की धारा CR IPC 376 AB, r/w POCSO Act 4, 8, 12,19, 21 के तहत गिरफ्तार किया था। पर्ल की दोस्त करिश्मा तन्ना ने पोस्ट साझा कर बताया था कि पर्ल को बैल मिल गई है। उन्होंने पर्ल के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि सत्यमेव जयते। सत्य की जीत हुई तथा पर्ल भी जीत गया। बेल मिल गई है। 

वही अब डीसीपी संजय पाटिल ने कहा है कि पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है तथा उन्हें बैल भी नहीं मिली है। आपको बता दें बच्ची की आयु 5-7 वर्ष होने के कारण पर्ल के खिलाफ POSCO(प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेन्स) मतलब यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम, 2012 के तहत करवाई की गई थी। जिसमें अपराधी को जमानत नहीं मिल सकती। क्योंकि इसे नॉन बेलेबल ओफ्फेंस मतलब बैल न प्राप्त होने वाला गुनाह कहा जाता है। इसलिए शेष मामलों से राहत मिलने के बाद भी पर्ल की जमानत रिजेक्ट कर दी गई है तथा उन्हें हिरासत में लिया गया है।

पर्ल के विरुद्ध मामला बच्ची के पिता ने दर्ज कराया है। रिपोर्ट्स की माने तो बच्ची के पिता ने शिकायत में बताया है कि बच्ची पर्ल के साथ सेल्फी लेना चाहती थी। जिसके पश्चात् पर्ल उसे वैनिटी वैन में ले गए थे। जहां उसके साथ छेड़छाड़ की तथा उसका रेप किया। सूत्रों के अनुसार, ये केस वर्ष 2019-2020 का है। जब पर्ल मुंबई में वसई नायक में सीरियल की शूटिंग कर रहे थे। जिस बच्ची के पिता ने उन पर दोष लगाया है। उस सीरियल का भाग उनकी वाईफ भी थी। ये बच्ची पर्ल को उनके ऑन स्क्रीन नाम से पहचानती थी।

शादी के लिए माहिरा जैसी लड़की चाहते हैं पारस छाबड़ा!

मेकअप और नो-मेकअप वाला वीडियो शेयर कर बोली निया शर्मा- झूठ बिकता है...

आखिर क्यों हिना खान ने लिया था Cannes Party में शामिल नहीं होने का फैसला, खुद किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -