'आचार संहिता लगने दो, तब बताएंगे', UP विधानसभा चुनाव पर राकेश टिकैत का बयान
'आचार संहिता लगने दो, तब बताएंगे', UP विधानसभा चुनाव पर राकेश टिकैत का बयान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) को देखते हुए किसान नेता राकेश टिकैत (Farmer Leader Rakesh Tikait) का बड़ा बयान आया है। हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'चुनाव अचार संहिता लगने दो, तब इस बारे में बातचीत करेंगे।' वहीं दूसरी तरफ 3 कृषि कानून (Farmer Law) की समाप्ति के बाद गाजीपुर बॉर्डर पर जमे किसान घर वापस लौट रहे हैं। आज यानी रविवार सुबह भी किसान ट्रैक्टर पर जाते हुए नजर आ रहे है, वहीं इस दौरान राकेश टिकैत भी वहां मौजूद थे।

आज ही मीडिया से बातचीत के दौरान राकेश टिकैत ने कहा, 'किसान जीत के साथ वापस घर लौट रहे हैं। इस दौरान सभी किसान खुश हैं। ये पल सभी को भावुक करने वाला है। ये सभी लोग याद आएंगे। फिलहाल आंदोलन के दौरान सभी लोग एक परिवार का हिस्सा बन गए है।' इसी के साथ उन्होंने यूपी में विधानसभा चुनाव में योगी सरकार के विरोध के सवाल पर कहा, 'अभी चुनाव अचार संहिता लगने दो और किसानों को घर पहुंच जाने दो, उसके बाद तय करेंगे कि क्या करना है। उत्तर प्रदेश सरकार भी अपना काम करे।'

आप सभी को बता दें कि बीते नवंबर महीने में तीन कृषि कानून की वापसी और केंद्र सरकार की तरफ से मिले प्रस्ताव पर बनी सहमति के बाद किसान संगठनों की ओर से बीते गुरुवार को आंदोलन समाप्ति की घोषणा कर दी गई थी। आप सभी जानते ही होंगे 1 साल से ज्यादा समय से दिल्ली के आसपास के सभी बार्डर इलाकों में किसान आंदोलन चल रहा था। हालाँकि केंद्र सरकार द्वारा बातचीत समाप्त होने पर बीते शनिवार से किसानों का घर लौटना शुरू हो चुका है।

महाराजा सुहेलदेव के वंशज समेत कई नेता भाजपा में शामिल

हरभजन सिंह ने सीने पर बनवाया रजनीकांत का टैटू, विश किया जन्मदिन

इन जगहों पर अगले 4-5 दिन में होगी भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -