हरभजन सिंह ने सीने पर बनवाया रजनीकांत का टैटू, विश किया जन्मदिन
हरभजन सिंह ने सीने पर बनवाया रजनीकांत का टैटू, विश किया जन्मदिन
Share:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना जन्मदिन मना रहे है। ऐसे में आज इस खास मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है, इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर खास लोग तक शामिल है। वहीं इस मामले में क्रिकेटर्स भी पीछे नहीं हैं। हाल ही में पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी रजनीकांत को अनोखे स्टाइल में बर्थडे विश किया है। जी दरअसल हरभजन ने अपने सीने पर बना हुआ रजनीकांत का टैटू दिखाया और जन्मदिन की बधाई दी। आप देख सकते हैं ट्वीट में हरभजन सिंह ने अपना टैटू शो करते हुए रजनीकांत को बर्थडे विश किया। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही उन्होंने तमिल भाषा में एक बड़ा संदेश भी लिखा। इसमें उन्होंने रजनीकांत को जन्मदिन की बधाई दी।

अब हरभजन सिंह का टैटू देखकर हर कोई हैरान है और पूछ रहा है कि क्या ये रियल का टैटू है? इन दिनों हरभजन लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और छाए हुए हैं। कुछ समय पहले ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि हरभजन सिंह पंजाब में राजनीति में कदम रख सकते हैं और भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ सकते हैं। हालाँकि खुद भज्जी ने इसे झूठी अफवाह बता डाला।

इसी के साथ कुछ दिन पहले ये भी जानकारी मिली थी कि हरभजन सिंह आधिकारिक तौर पर क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है जल्द ही हरभजन सिंह किसी आईपीएल टीम के साथ बतौर सहायक कोच या अन्य किसी भूमिका में नज़र आ सकते हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया के टर्बनेटर रहे हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेले हुए हैं और अभी हरभजन कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ थे, आखिरी सीज़न में उन्हें ज्यादा मैच खेलने को नहीं मिले थे।

दिल्ली में जबरदस्त सड़क हादसा, दो कारों के बीच टक्कर से लगी भीषण आग

जापान में भूकंप के झटकों से डरे लोग, कई ट्रेनों का संचालन हुआ बंद

जानिए आखिर क्यों सऊदी अरब ने तब्लीगी जमात पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -