रंगमंच को लेकर इस टीवी अभिनेता ने दिया बड़ा बयान
रंगमंच को लेकर इस टीवी अभिनेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी और फ़िल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता राकेश बेदी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि अगर आप सही तरह के किरदार निभाते हैं, तो कहानी बिल्कुल इसके उलट होगी. बता दे कि राकेश बेदी ने न सिर्फ टीवी बल्कि फिल्मों और रंगमंच तीनों में काम किया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राकेश बेदी ने कहा कि यह सच है कि भारत में आप रंगमंच से अपने बिल और मासिक खर्च का भुगतान नहीं कर सकते, लेकिन रंगमंच में जिस तरह का काम मैंने किया है, इससे मैं अपने कुछ बिलों का भुगतान कर सका और अपनी देखभाल व अपने सेहत का ख्याल रख सका. राकेश बेदी टीवी के मशहूर शो 'ये जो जिदंगी है' 'श्रीमान श्रीमती' और 'जबान संभाल के' के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते है.

इन दिनों वह टीवी के सबसे चर्चित और मशहूर शो 'भाभी जी घर पर है' में नजर आ रहे है जिनमें उनके किरदार को काफी सराहा जाता है. अगर बात करें उनकी फ़िल्मी दुनिया के बारे में तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1979 में संजीव कुमार स्टारर फिल्म 'हम तुम्हारे' से की थी. इसके बाद उन्होंने अब तक 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं, वह छोटे पर्दे पर भी अपनी कॉमेडी से काफी धमाल मचा चुके हैं, उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में दर्शकों को अपनी कॉमेडी से लोगो को गुदगुदाया हैं. इन दिनों आप उन्हें टीवी शो 'भाभी जी घर पर है' में देख सकते है.

ये भी पढ़े

इस फिल्म में दर्जनों हॉट सीन्स देकर माधुरी ने दिया था कॉम्पीटीशन

फैंस के दिलों-दिमाग में आज भी ताज़ा हैं माधुरी दीक्षित के ये हॉट बेड सीन

नागिन का किरदार निभाकर खुश है करिश्मा तन्ना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -