फैंस के दिलों-दिमाग में आज भी ताज़ा हैं माधुरी दीक्षित के ये हॉट बेड सीन
फैंस के दिलों-दिमाग में आज भी ताज़ा हैं माधुरी दीक्षित के ये हॉट बेड सीन
Share:

बॉलीवुड में हुस्न की मल्लिका कहलाई जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज अपना 51वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. माधुरी के हुस्न के चर्चे विश्व प्रसिद्ध हैं. एक समय तो ऐसा भी आ गया था कि पाकिस्तान ने भारत को कह दिया था कि, हम कश्मीर छोड़ देंगे, उसके बदले में हमें माधुरी चाहिए. इसमें कोई दोराय नहीं है कि बेमिसाल सुंदरता, दिल चुराने वाली मुस्कान, लाजवाब अभिनय और मदमस्त नृत्य की मल्लिका माधुरी दीक्षित ने अपने दम पर बॉलीवुड कि नम्बर एक हसीना के सिंहासन पर सालों राज किया था. माधुरी ने इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं माधुरी की फिलमों के कुछ हॉट सीन्स, जिन्हे देखकर नब्बे के दशक के युवाओं का ठिकाना नहीं रहेगा.

1. माधुरी की पहली हिट फिल्म 'तेज़ाब' में उन्होंने इस तरह अपने हुस्न के जलवे बिखेरे थे कि मंदाकिनी भी उनके सामने पानी भरने लगी थी. अपने हॉट अवतार को दिखाते हुए माधुरी ने एन चंद्रा की इस फिल्म में बिकिनी भी पहनी थी.

2. फिल्म 'वर्दी' में माधुरी को जैकी के साथ कास्ट किया गया था, जिसमें दोनों स्टार्स के बीच हॉट बेड सीन्स को दिखाया गया था. दर्शकों द्वारा माधुरी के इस हॉट अवतार की काफी आलोचनाएं हुई थी.

3. बॉलीवुड की फिल्म 'परिंदा' का क्लाइमेक्स सीन लोगों के दिलों दिमाग में आज भी ताज़ा है. इस सीन में माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के साथ 10 मिनट लंबा बेड सीन दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब खुद से 21 साल बड़े एक्टर को लिपलॉक कर पछताई थी माधुरी दीक्षित

जब पाकिस्तान ने भारत से की थी कश्मीर छोड़ने के बदले माधुरी दीक्षित की मांग

B'DAY SPECIAL : 'साजन' से 'खलनायक' बनकर माधुरी की ज़िंदगी से यूं दूर हो गए थे संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -