इस फिल्म में दर्जनों हॉट सीन्स देकर माधुरी ने दिया था कॉम्पीटीशन

बॉलीवुड में हुस्न की मल्लिका कहलाई जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज अपना 51वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. माधुरी के हुस्न के चर्चे विश्व प्रसिद्ध हैं. एक समय तो ऐसा भी आ गया था कि पाकिस्तान ने भारत को कह दिया था कि, हम कश्मीर छोड़ देंगे, उसके बदले में हमें माधुरी चाहिए. इसमें कोई दोराय नहीं है कि बेमिसाल सुंदरता, दिल चुराने वाली मुस्कान, लाजवाब अभिनय और मदमस्त नृत्य की मल्लिका माधुरी दीक्षित ने अपने दम पर बॉलीवुड कि नम्बर एक हसीना के सिंहासन पर सालों राज किया था. माधुरी ने इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं माधुरी की फिलमों के कुछ हॉट सीन्स, जिन्हे देखकर नब्बे के दशक के युवाओं का ठिकाना नहीं रहेगा.

1. अपनी उम्र से कई बड़े स्टार विनोद खन्ना के साथ माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'दयावान' में स्मूच किया था. फिल्म तो ज्यादा ख़ास नहीं चली लेकिन इस फिल्म में माधुरी के हुस्न का जादु चल गया था, जिसने सबको उनका दिवाना बना दिया था.

2. बॉलीवुड की हिट फिल्म 'बेटा' में माधुरी के धक्-धक् गाने ने लोगों के दिलों को तो धड़का दिया था. लेकिन इस गाने से पहले उन्होंने अनिल कपूर के साथ एक बेहद ही हॉट और इंटिमेट सीन दिया था.

3. फिल्म 'राजा' में धक्-धक् गर्ल ने संजय कपूर के साथ दर्जनों बोल्ड सीन्स दिए थे. माधुरी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा सकी, लेकिन माधुरी ने इससे समकालीन अभिनेत्रियों को तगड़ा कॉम्पीटीशन दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फैंस के दिलों-दिमाग में आज भी ताज़ा हैं माधुरी दीक्षित के ये हॉट बेड सीन

जब खुद से 21 साल बड़े एक्टर को लिपलॉक कर पछताई थी माधुरी दीक्षित

जब पाकिस्तान ने भारत से की थी कश्मीर छोड़ने के बदले माधुरी दीक्षित की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -