राकेश बापट ने लिया बिग बॉस के घर में न आने का फैसला, जानिए क्या है वजह
राकेश बापट ने लिया बिग बॉस के घर में न आने का फैसला, जानिए क्या है वजह
Share:

BB15 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आए राकेश बापट एक ही सप्ताह में घर से बेघर हो गए है, हालांकि राकेश के घर से जाने का कारण उनका एलिमिनेशन नहीं बल्कि उनकी हेल्थ थी। दरअसल कुछ दिनों पूर्व ही Bigg Boss ने घर के अंदर शमिता शेट्टी और राकेश बापट के लिए एक डिनर डेट को आयोजित किया गया था। राकेश जबसे इस डिनर डेट से वापस लौटे थे तबसे लगातार उनके पेट में पैन हो रहा था। जिसके उपरांत बिग बॉस के घर में डॉक्टर को बुलाया गया और डॉक्टर के कहने के बाद राकेश को तुरंत ही  हॉस्पिटल में भर्ती  कर दिया।

शमिता शेट्टी हुईं परेशान: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की ये बात सुनकर घरवाले जहां खुश हुए तो वहीं शमिता शेट्टी थोड़ा असमंजस में दिखाई दी। शमिता ने बोला 2 कौन से सदस्य घर से बेघर हुए है। अफसाना हुई हैं, लेकिन राकेश तो अपने उपचार के लिए बाहर गए हैं। दरअसल सभी घरवालों को ये पता था कि किडनी स्टोन के कारण से राकेश कुछ दिनों के लिए बाहर  हो गए है और जल्द इलाज करवाकर वो घर में एंट्री कर लेंगे।

बिग बॉस के घर में न लौटने का लिया फैसला: हम बता दें कि जब शमिता ने सलमान खान से ये पूछा तो सलमान ने शमिता को राकेश के हेल्थ के बारें में जानकारी देते हुए कहा कि, ‘राकेश ने अपना इलाज करवाया है और अब वो बिलकुल ठीक हैं, लेकिन फिलहाल उन्हें आराम  की आवश्यकता है। राकेश ने ये निर्णय लिया है कि वो बिग बॉस के घर में वापस नहीं आना चाहते है। इसी के साथ सलमान ने शमिता शेट्टी का हौंसला बढ़ाते  हुए बोला है कि ये गेम और आगे का सफर उन्हें अकेले ही तय करना होगा।

फिल्म के स्टंट की तरह उछली कार, CCTV में कैद हुई हैरान कर देने वाली फोटोज

बिग बॉस 15 के इस कंटेस्टेंट को रश्मि देसाई ने बताया विनर

सलमान खान को सामने देखकर रो पड़ा ये मशहूर एक्टर, वजह जानकर आ जाएगा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -