बिग बॉस 15 के इस कंटेस्टेंट को रश्मि देसाई ने बताया विनर
बिग बॉस 15 के इस कंटेस्टेंट को रश्मि देसाई ने बताया विनर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में आए दिन एक नया ट्विस्ट का तड़का लग रहा है जिसकी वजह से ये शो बहुत दिलचस्प होता जा रहा है। पहले सीजन से ही बिग बॉस को प्रशंसकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है, यही वजह है कि अभी शो का 15वां सीजन चल रहा है। बिग बॉस 15 के प्रतियोगी लोगों का दिल जीतने के लिए बेहद मेहनत कर रहे हैं। फिर चाहे वो उमर रियाज हों, करण कुंद्र हों या फिर सिंबा नागपाल हों। हर कोई चाहता है कि वो सीजन 15 का विजेता बनके ही घर से बाहर जाए। 

वहीं अब बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी भी अपने फेवरेट प्रतियोगी पर दांव लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई का नाम भी इस सूची में जुड़ चुका है हाल ही में उन्होंने अपने फेवरेट प्रतियोगी के नाम का खुलासा किया है। रश्मि ने अपने ट्वीट में तेजस्वी प्रकाश को इस सीजन का विजेता बताया है। तेजस्वी के सपोर्ट में रश्मि ने लिखा- तुम्हें कोई समझे या ना समझे तेजस्वी फिर भी प्यार से सम्मान के साथ तुम अपने पॉइंट्स रखना नहीं भूलती हो तथा सामने वाले शख्स को अपने विचार बता देती हो। माय लव तुम पहले ही शो की विजेता बन चुकी हो। राजीव का जिस प्रकार से तुमने सपोर्ट किया है वो काबिल-ए-तारीफ है।

वही तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 के स्ट्रांग दावेदार में से एक माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन तेजस्वी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग भी देखने को मिलती है। इन दिनों अभिनेता करण कुंद्रा के संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। अब तेजस्वी इस सीजन की विजेता बन पाती हैं या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

सलमान खान को सामने देखकर रो पड़ा ये मशहूर एक्टर, वजह जानकर आ जाएगा प्यार

बिग बॉस के फैंस को झटका, राकेश बापट के बाद बाहर हुई ये कंटेस्टेंट

आने वाले सप्ताह में इन 5 सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -