राज्यसभा की बैठक बजट सत्र की दूसरी छमाही 14 मार्च को फिर से शुरू होगी

 


नई दिल्ली: राज्यसभा को एक महीने के अंतराल के बाद 14 मार्च को बजट सत्र का दूसरा भाग शुरू करने के लिए शुक्रवार को स्थगित कर दिया गया।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने केंद्रीय बजट 2022-2023 पर सदन को संबोधित किया और इस मामले पर चर्चा समाप्त करने के बाद, राज्यसभा के उपाध्यक्ष हरिवंश नारायण सिंह ने सदन को स्थगित कर दिया।

वित्त मंत्री द्वारा अपना भाषण समाप्त करने के बाद उपाध्यक्ष ने कई विशेष उल्लेखों को स्वीकार किया और फिर बजट सत्र के पहले भाग को स्थगित करने की घोषणा की, "सदन को 14 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया।"

जब दिन के लिए सुबह 10 बजे उच्च सदन बुलाई गई, तो सदन के पटल पर कागजात रखे गए, इसके बाद सदन के भाजपा सदस्य एल मुरुगन ने विभाग से संबंधित विभाग की सत्ताईसवीं रिपोर्ट में निहित सिफारिशों के कार्यान्वयन की स्थिति पर एक बयान दिया। मत्स्य पालन विभाग, मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी मंत्रालय से संबंधित कृषि अनुदान मांगों पर संसदीय स्थायी समिति (2021-22)।

सत्रहवीं लोकसभा के आठवें सत्र को शुरू करने के लिए राष्ट्रपति ने 31 जनवरी को संसद के दोनों सदनों को संबोधित किया। 1 फरवरी को केंद्रीय बजट पेश किया गया।

एक नागिन के लिए लड़े दो नाग, वीडियो हो रहा वायरल

विराट के ख़राब फॉर्म को लेकर सुनील गावस्कर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- कोहली की सिर्फ..

कम ब्याज दरें बहुत चिंता का विषय हैं: पूर्व आरबीआई गवर्नर सुब्बाराव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -