विराट के ख़राब फॉर्म को लेकर सुनील गावस्कर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- कोहली की सिर्फ..

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए पिछला एक साल अच्छा नहीं रहा है. जहां उनके हाथ से टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट की कप्तानी चली गई, वहीं उनके बल्ला भी उम्मीद के अनुसार नहीं चल रहा है. कोहली के फॉर्म को लेकर लगातार उनपर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. वेस्टइंडीज के विरुद्ध ODI सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबलों में भी वह संघर्ष करते नज़र आए.

इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने कोहली का बचाव करते हुए कहा है कि यह स्टार बल्लेबाज फॉर्म से बाहर नहीं है और जल्द ही वापसी करेगा. बता दें कि विराट कोहली को एक समय मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ने का दावेदार माना जा रहा था. लेकिन वर्ष 2019 के बाद से ही विराट कोहली का शतकों का सूखा जारी है. 

दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कोहली कैरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की ODI सीरीज में अब तक हुए दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे हैं. हालांकि गावस्कर का कहना है कि कोहली की सिर्फ किस्मत खराब है. जिस कारण उनके फॉर्म पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. हालांकि गावस्कर का मानना है कि कोहली बेहरतीन बल्लेबाज़ हैं और जल्द वापसी करेंगे.

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -