CAA पर राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कांग्रेस और DMK पर लगाया भ्रम पैदा करने का आरोप
CAA पर राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कांग्रेस और DMK पर लगाया भ्रम पैदा करने का आरोप
Share:

चेन्नई: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के लागू होने से कोई भी भारतीय, चाहे वह किसी भी धर्म का हो, अपनी नागरिकता नहीं खोएगा। उन्होंने विपक्षी कांग्रेस और तमिलनाडु की सत्ताधारी द्रमुक पर इस मुद्दे पर "भ्रम पैदा करने" का आरोप लगाया। राजनाथ 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के नमक्कल उम्मीदवार केपी रामलिंगम के समर्थन में यहां एक रोड शो निकालने के बाद बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादा किया उसे हमेशा लागू किया और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण, अनुच्छेद 370 और सीएए को निरस्त करना ऐसे आश्वासन थे। उन्होंने कहा, "हमने नागरिकता अधिनियम का वादा किया था और हमने यह किया। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि भारत का कोई भी नागरिक - चाहे वह हिंदू, मुस्लिम, ईसाई, पारसी या यहूदी हो - किसी की नागरिकता नहीं जाएगी।" उन्होंने आरोप लगाया, ''द्रमुक और कांग्रेस इस मामले पर भ्रम पैदा कर रहे हैं।''

तीन तलाक के उन्मूलन पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि किसी भी धर्म की "माताएं और बहनें" "हमारी माताएं और बहनें" हैं। उन्होंने कहा, "किसी भी धर्म की हमारी माताओं और बहनों के खिलाफ कोई भी अत्याचार हो, हम उनके साथ खड़े हैं और हमने तीन तलाक को खत्म करके यह साबित कर दिया है।"

बंगाल में जिस NIA की टीम पर हुआ हमला, ममता की पुलिस ने उन्ही पर दर्ज कर ली FIR

पंजाब में खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की माता बलविंदर कौर गिरफ्तार

कर्नाटक बॉर्डर पर एक कार से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, हाल ही में अब्दुल और हुसैन ने बैंगलोर में किया था ब्लास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -