कर्नाटक बॉर्डर पर एक कार से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, हाल ही में अब्दुल और हुसैन ने बैंगलोर में किया था ब्लास्ट
कर्नाटक बॉर्डर पर एक कार से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, हाल ही में अब्दुल और हुसैन ने बैंगलोर में किया था ब्लास्ट
Share:

बैंगलोर: बैंगलोर के रामेश्वरम कैफे में विस्फोट के बाद एक बड़ी घटना में, पुलिस ने कोलार जिले में कर्नाटक-आंध्र प्रदेश सीमा पर चेक पोस्ट पर एक निजी कार से भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त किया। पुलिस ने कहा कि विस्फोटकों में 1,200 जिलेटिन की छड़ें, डेटोनेटर तार के 7 बक्से और 6 डेटोनेटर शामिल हैं। 

जब्ती के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दूसरा संदिग्ध अभी भी फरार है। दोनों व्यक्तियों की कैफे बम विस्फोट से उनके संभावित संबंधों की जांच की जा रही है, जिसमें नौ लोग घायल हुए थे। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। उल्लेखनीय है कि, 1 मार्च को रामेश्वरम कैफे में विस्फोट एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) का उपयोग करके किया गया था। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) कैफे बम विस्फोट की जांच का नेतृत्व कर रही है, और उसने मुसाविर हुसैन शाजिब और अब्दुल मथीन ताहा को मुख्य संदिग्धों के रूप में पहचाना है।

आतंकवाद रोधी एजेंसी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कोई भी जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। मामले में अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान मुजम्मिल शरीफ के रूप में हुई है। अपनी जांच प्रक्रिया के हिस्से के रूप में, एनआईए अधिकारियों ने फरार और गिरफ्तार दोनों आरोपी व्यक्तियों के स्कूल और कॉलेज के दोस्तों की जांच को शामिल करने के अपने प्रयासों का विस्तार किया है।

'गोवा चुनाव में इस्तेमाल हुआ शराब घोटाले का 45 करोड़..', AAP विधायक दुर्गेश पाठक को ED का समन

'संजय राउत भी खिचड़ी चोर हैं..', कांग्रेस से अलग होते ही उद्धव गुट पर बरसे संजय निरुपम

'समय पर हस्तक्षेप से हालात में जबरदस्त सुधार हुआ', चुनाव के बीच मणिपुर हिंसा पर बोले PM मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -