CDS और 3 सेना प्रमुखों के साथ राजनाथ सिंह करेंगे महत्वपूर्ण बैठक
CDS और 3 सेना प्रमुखों के साथ राजनाथ सिंह करेंगे महत्वपूर्ण बैठक
Share:

शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने कहा कि पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर वर्तमान पोजी​शन को लेकर रक्षा विभाग के हेड जनरल बिपिन रावत और तीनों सेना प्रमुखों से चर्चा करने वाले है. बताया जा रहा कि बैठक में भारत की पूर्ण सेफ्टी पर विस्तार से चर्चा होने वाली है.

जम्मू कश्मीर: नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, एक भारतीय जवान शहीद

विदित हो कि बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन से चर्चा में राजनाथ सिंह को भरोसा दिलाया गया था कि LAC पर सड़क बनाने का काम हर स्थिति में समाप्त किया जाएगा. सीमा सड़क ऑर्गेनाइजेशन एलएसी पर लगातार रोड का जाल बिछाने का कार्य कर रहा है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साउथ ब्लॉक में बीआरओ के चीफ और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा करने वाले है. इस समय एलएसी और एलओसी पर चल रही परियोजनाओं पर बैठक की जानी है. वर्तमान में बीआरओ ने लेह में 3 नए ​ब्रिज बनाने का कार्य किया है, जिसकी सहायता से भारतीय सेना आसानी से टैंकों को एलएसी के करीब ले जानें सक्षम हो गई है

कानपूर शूटआउट : जानिए महाकाल की शरण से लेकर एनकाउंटर तक क्या-क्या हुआ विकास दुबे के साथ ?.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बीआरओ के चीफ लेफ्टिनेंट जनरल हरपाल सिंह ने चीन के साथ वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) और पाक के साथ बार्डर यानी (LoC) पर चल रहे सड़क विकास परियोजनाओं की जानकारी उपलब्ध कराई गई है. जिसको लेकर बीआरओ के चीफ ने रक्षा मंत्री को भरोसा दिया कि बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन वक्त पर एलएसी और एलओसी पर चल रही परियोजनाओं समाप्त कर लेगा. इस परियोजना को जल्द समाप्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा. 

आखिर क्यों मनाई जाती है नाग पंचमी, यह है ख़ास वजह

दादा जगदीप के चले जाने के बाद पोते मीजान ने साझा की ये खास तस्वीर

महंगाई ने बिगाड़ी आम आदमी की रसोई, आसमान में पहुंचे टमाटर के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -