राजनाथ सिंह बोले- अब हम सीमा पार भी आतंकवादियों को मार सकते हैं
राजनाथ सिंह बोले- अब हम सीमा पार भी आतंकवादियों को मार सकते हैं
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ स‍िंह ने एक बार एयर स्ट्राइक व सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बड़ा बयान दिया है. रक्षा मंत्री राजनाथ स‍िंह ने महाराष्ट्र के धुले में आयोज‍ित की गई एक रैली को संबोध‍ित करते हुए पाकिस्‍तान के ख‍िलाफ मोदी सरकार द्वारा गई एयर व सर्जिकल स्ट्राइक को उन्‍होंने बड़ी उपलब्‍धि‍ करार दिया है. उन्‍होंने कहा क‍ि हवाई हमले व सर्जिकल स्ट्राइक से हमने संदेश क‍ि हम बॉर्डर पार भी आतंकियों को मार सकते हैं. 

उन्‍होंने कहा है क‍ि वह अपने पड़ोसी मुल्क से पूछना चाहते हैं वे हमारे देश को अस्थिर, विभाजित क्यों करना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा क‍ि पहले कोई एयरस्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की गई थी, किन्तु हमने एयर व सर्जिकल स्ट्राइक की. इससे हमने एक संदेश दिया कि हम अपने क्षेत्र में और बॉर्डर पार जाकर भी आतंकवादियों को ढेर कर सकते हैं. केंद्रीय मंत्री व भाजपा के दिग्गज नेता राजनाथ स‍िंह ने महाराष्ट्र के धुले में एक रैली को संबोध‍ित करते हुए कहा क‍ि राजनेताओं से लोगों का यकीन उठ रहा है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि इसे हमारी सरकार ने एक चुनौती के रूप में स्वीकार क‍िया है. उन्‍होंने कहा क‍ि राजनेताओं की कथनी और करनी में अंतर की वजह से लोगों का राजनेताओं पर से यकीन उठना शुरू हो गया. हमारी सरकार ने इसे एक चुनौती के रूप में स्वीकार किया और इसे खत्म करने की दिशा में काम कर रही है. साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ स‍िंंह ने कहा क‍ि हम वही करते हैं,  जो हम कहते हैं. इक नहीं की गई थी. उन्‍होंने मोदी सरकार की तरफ से की गई.

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

यूपी चुनाव: SP-RLD की संयुक्त रैली में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -