यूपी चुनाव: SP-RLD की संयुक्त रैली में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव, सामने आई बड़ी वजह
यूपी चुनाव: SP-RLD की संयुक्त रैली में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव, सामने आई बड़ी वजह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी कोरोना संक्रमित पाए गए गए हैं. हालांकि खुद अखिलेश यादव की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. लेकिन एहतियातन उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है. इस बीच आज इगलास में सपा और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) की संयुक्त रैली होने वाली है. ऐसे में माना जा रही है कि युक्त रैली को अखिलेश ऑनलाइन सम्बोधित कर सकते है.

बता दें कि बुधवार को अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. जिसके बाद खुद अखिलेश यादव की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. लेकिन सावधानी के तौर पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस संबंध में अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने के कारण हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो सकेंगे.

अखिलेश यादव ने आगे लिखा कि 'आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील.' जिसके बाद माना जा रहा है कि इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली को पूर्व सीएम वर्चुअल तरीके से सम्बोधित कर सकते है.

कमलनाथ के प्रियंका गाँधी को मध्यप्रदेश बुलाने पर बोले नरोत्तम मिश्रा- राहुल गांधी जी से दस दिन में...

राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया

समय से पहले संसद सत्र समाप्त होने पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -