पतंजलि फूड पार्क को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान
पतंजलि फूड पार्क को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: यूपी की योगी सरकार द्वारा ग्रेटर नोएडा में प्रस्तावित पतंजलि फूड पार्क को लेकर पैदा की गई अड़चन पर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्‍करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह बाबा रामदेव को और अधिक समय देने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि यह केस इसलिए थोड़ा उलझ गया है क्योकि रामदेव ने खुद ये जमीन नहीं खरीदी थी बल्कि राज्य सरकार ने उन्हें यह जमीन लीज पर दी थी.

कौर के मुताबिक, 'मेगा फूड पार्क की स्कीम ऐसी है कि कॉमन इंफ्रास्ट्रक्चर क्रिएट करने के लिए हम अनुदान देते हैं ताकि दूसरे लोग वहां आकर जमीन को लीज पर लेकर कॉमन इंफ्रास्ट्रक्चर का इस्तेमाल कर सकें.' केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, 'नॉर्मल पार्क में मुश्किल नहीं आती है क्योंकि जिसकी जमीन होती है वह अपने स्तर पर लीज दे सकता है. लेकिन इस तरह की सब लीज में राज्य सरकार से अनुमति लेनी पड़ती है, इस कारण यह उलझ गया और यही कारण है कि इसमें थोड़ा समय ज्यादा लग रहा है.'

इसके अलावा हरसिमरत कौर ने बताया कि रामदेव को इसपर विचार करने के लिए जून के अंत तक का समय दिया गया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बाबा रामदेव के बीच इस विषय पर बात हो गई है और मुख्यमंत्री ने सब सही होने का आश्वासन दिया है.

शरद यादव को सुप्रीम कोर्ट से राहत व झटका दोनों

आधार के नए फीचर से डाउनलोड कर सकेंगे अपडेट हिस्ट्री

कलयुगी माँ ने बच्ची को चौखट से लटका के पीटा, वीडियो वायरल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -