राजनाथ और केजरीवाल ने पेरिस हमले पर जताया दुख
राजनाथ और केजरीवाल ने पेरिस हमले पर जताया दुख
Share:

नई दिल्ली: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पेरिस में हुए आतंकी हमलों की निंदा करते हुए कहा कि इस संकट की घड़ी में भारत फ्रांस के साथ खड़ा है. गृह मंत्री ने आज एक बयान में कहा कि पेरिस में आतंकी हमलों की खबर से उन्हे बहुत दुख हुआ. बता दें की इन आतंकी हमलों में 150 से अधिक लोगों की जान गई है.सिंह ने कहा कि‘‘इस संकट की इस घड़ी में भारत की जनता फ्रांस की जनता के साथ खड़ी है.

ऐसे क्रूरता की निंदा करने के लिए शब्द भी पर्याप्त नहीं हो सकते. उन्होने मृतकों के परिवार वालों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की.दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पेरिस में हुए आतंकी हमलों को मानवता पर हमला बताते हुए कहा कि आतंकवाद से निपटने के लिए पूरे विश्व को एकजुट होना चाहिए.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘पेरिस में मासूमों पर किये गये कायराना हमलों के बारे में जानकर धक्का लगा. पूरे विश्व को एकजुट होना चाहिए और ऐसे आतंकी कृत्यों के खिलाफ लडना चाहिए. उन्होने लिखा कि ‘पेरिस हमला पूरी मानवता पर हमला है. किसी भी तरह का रुढिवाद समाज का सबसे बुरा शत्रु है. आइए, हम सब पेरिस के निवासियों के लिए प्रार्थना करें.'

बता दें कि फ़्रांस की राजधानी पेरिस में हुई गोलीबारी और बम धमाकों में 150 से ज़्यादा लोग मारे गए हैं. यह संख्या और भी बढ़ सकती है. बंदूकधारियों ने कई लोगों को बंधक बना लिया था. बाद में पुलिस ने वहाँ जवाबी कार्रवाई करते हुए हमला बोल दिया. पुलिस के मुताबिक हॉल में 4 हमलावरों की मौत हो गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -