रिलीज़ से पहले ही 'स्त्री' पर ऐसा था ऑडियंस का रिएक्शन

रिलीज़ से पहले ही 'स्त्री' पर ऐसा था ऑडियंस का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर आने वाली फिल्म 'स्त्री' में धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म में काफी कमाल होने वाले है ये देखने के लिए सभी बेताब हैं. फिल्म के रिलीज़ के पहले काफी बातें सामने आती हैं जिससे उस फिल्म के बारे में पता चला है. वैसे ही 15 अगस्त को दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई है 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' जिन्हें उस दिन काफी लाभ मिला. लेकिन जो लोग ये फिल्म देखने गए थे उन्होंने 'स्त्री' का ट्रेलर वहां भी देखा ही होगा जिसे देखकर यक़ीनन सभी को मज़ा आ गया होगा.

सलमान के बहनोई को पकड़ा पुलिस ने

बता दें, जो लोग सिनेमा गए थे उसमें स्त्री का ट्रेलर दिखाया गया और जैसे ही फिल्म का टाइटल सुनाई दिया 'अब मर्द को दर्द को देने आ रही है स्त्री' तो ऑडिटोरियम गूंज उठा. ट्रेलर में आपने देखा ही है एक महिला को भूत के कपड़ों में दिखाया गया है जो सीढ़ियों से उतर कर आती है और इसे देखना बहुत ही कमाल का तो लग ही रहा है लेकिन उतना ही दर्शकों को डर भी लगने वाला है. इस पर एक दर्शक ने बताया कि 'ये सच में डरावना था जब तक सभी ये नहीं समझ गए कि ये फिल्म का प्रमोशन है.'

प्रियंका के सास-ससुर का दिखा देसी अवतार, फ़ोन बैन होने के बावजूद लीक हुई तस्वीरें

ये सब सुनकर तो लग रहा है कि फिल्म बहुत ही अच्छी जाने वाली है और इसे देखने के लिए सभी अब बेताब होते जा रहे हैं. फिल्म को दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है जिस पर वो बोले 'हम जानते थे इस इंडिपेंडेंस डे दो बड़ी फिल्म लग रही हैं इसलिए हमने इस फिल्म को अंत में रिलीज़ करने का सोचा. इन फिल्मों के बीच ये फिल्म सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचेगी. हम कुछ नया और इनोवेटिव करना चाहते थे.' बता दें, 'मर्द को दर्द देने आने वाली स्त्री' 31 अगस्त को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

रोका समारोह के बाद एक-दूजे के हुए प्रियंका और निक

जन्मदिन विशेष : गुलज़ार की ये कविताएं आपके मन को कर देंगी 'गुलज़ार'