सलमान के बहनोई को पकड़ा पुलिस ने

सलमान के बहनोई को पकड़ा पुलिस ने

सलमान खान के बहनोई यानि बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' जल्दी ही आने वाली है जिसका ट्रेलर आ चुका है और दो गाने भी रिलीज़ किये जा चुके हैं. फिल्म का प्रमोशन काफी ज़ोरों से चल रहा है जिसमें आयुष की मदद भाईजान यानी सलमान खान भी फिल्म के प्रमोशन में उनकी मदद कर रहे हैं. फिल्म में आयुष के साथ नया चेहरा वरिना हुसैन भी है.

जानकारी के लिए बता दें, आयुष और वरिना इस फिल्म के गाने 'चोगड़ा' को लॉन्च करने वडोदरा गए थे. दोनों ने तय किया कि इस गाने के लिए वो बाइक से जायेंगे और गए भी जिसमें आयुष ने बाइक चलाई और वरिना पीछे बैठी थी. दोनों ही बाइक पर काफी अच्छे लग रहे थे, लेकिन एक गड़बड़ी हो गई.

बाइक चलाते समय आयुष ने हेलमेट नहीं पहना था. हालाँकि दोनों के फैंस भी हैं जो उनके फोटो क्लिक कर रहे थे. लेकिन खबरों की मानें तो शाम के समय पुलिस उन दोनों के होटल पहुंची और फाइन भरने को कहा. पुलिस ने कहा कि उन्होंने रोड का सेफ्टी रूल तोडा है तो उन्हें 100 रूपए का चालान भरना होगा.

जब से ये खबर सोशल मीडिया पर उडी है तब से यूज़र्स इस पर कमेंट करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. दोनों एक्टर्स पर तंज कैसे जा रहे हैं और मज़ा उदय जा रहा है. साथ ही उनकी ये चालान वाली फोटो काफी वायरल हो रही है जिसे आप भी देख सकते हैं. इसके बाद बता दें, आयुष और वरिना अबिराज मीनावाला के निर्देशन में बनी फिल्म 'लवरात्रि' में काम कर रहे हैं जिसे सलमना खान ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज़ होगी.

रोका समारोह के बाद एक-दूजे के हुए प्रियंका और निक

जन्मदिन विशेष : गुलज़ार की ये कविताएं आपके मन को कर देंगी 'गुलज़ार'

इंग्लिश फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे 'दंगल' एक्टर