Video : फिर दिल लूटने आई नोरा की 'कमरिया'
Video : फिर दिल लूटने आई नोरा की 'कमरिया'
Share:

बेहतरीन बैली डांसर नोरा फतेही एक बार फिर से अपनी कमर हिलाती हुई नज़र आयी हैं और सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. जी हाँ, हाल ही में नोरा का एक और आइटम नंबर रिलीज़ हुआ है जिसमें वो बेहद ही हॉट लग रही हैं और उनकी कमरिया को तो आप जानते ही हैं कि कितने अच्छे से मटका लेती हैं. सही समझे आप हम उनके लेटेस्ट गाने  'कमरिया' की ही बात कर रहे हैं जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है और काफी लोग देख भी चुके हैं.

नोरा फतेही के अगले आइटम नंबर का पहला लुक आया सामने

बॉलीवुड फिल्म 'स्त्री' का आइटम नंबर नोरा फतेही कर रही हैं और उनके इस गाने के बोल हैं 'कमरिया'. नाम से ही समझ आ रहा है किस तरह अपना फिर से बैली डांस दिखाया होगा जिसे आपने अगर अब तक नहीं देखा तो देख लीजिये इस वीडियो में जो हम दिखा रहे हैं. गाने में आपको खास तौर पर राजकुमार राओ और अपारशक्ति दिखाई देंगे जो इस गाने के मज़े लूटने आये हैं और नोरा के हॉट डांस के लिए दीवाने हो रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं नोरा ने साड़ी को एक अलग ही अंदाज़ में पहना हुआ है जिससे उनका लुक और भी हॉट दिखाई दे रहा है. देखिये ये वीडियो.

इसके आलावा आपको बता दें, 'स्त्री' में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति, पंकज त्रिपाठी भी हैं. फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जिसका ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है और दर्शकों ने पसंद भी किया है. फिल्म 31 अगस्त को रिलीज़ होने वाली हैं जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब हो रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

Video: दिलबर-दिलबर सांग पर थिरकती नजर आई यह भोजपुरी अभिनेत्री

'दिलबर' गर्ल ने फेमस होने पर कर दिया ये बड़ा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -