रोका समारोह के बाद एक-दूजे के हुए प्रियंका और निक
रोका समारोह के बाद एक-दूजे के हुए प्रियंका और निक
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके विदेशी राजकुमार निक जोनस का रोका समारोह आख़िरकार हो ही गया. हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. प्रियंका और निक का रोका समारोह उनके जुहू स्थित नए घर पर हुआ. इस मौके पर प्रियंका और निक के परिवार सहित अन्य कई करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. रोका समारोह के जरिए आख़िरकार प्रियंका और निक ने अपने रिलेशनशिप की ऑफिशल घोषणा कर दी हैं. प्रियंका और निक के फैंस का तो ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं हैं और वे लोग सोशल मीडिया के जरिए अपनी ख़ुशी का इज़हार कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका और निक साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों की जोड़ी परफेक्ट कपल की तरह नजर आ रही हैं. रोका समारोह में प्रियंका ने पीले रंग का सूट पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं निक भी इस कार्यक्रम में पहली बार देसी अवतार में नजर आए. उन्होंने क्रीम कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था जिसमें निक बहुत हैंडसम लग रहे थे. दोनों ने साथ में भी फोटोज क्लिक करवाई. निक और प्रियंका अपने रोका को लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं.

इन लव बर्ड्स की पूजा के दौरान भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें आप देख सकते हैं निक और प्रियंका भारतीय रीति-रिवाजों के साथ अपने रिश्ते की नई शुरुआत कर रहे हैं. आपको बता दें निक अपने परिवार के साथ गुरुवार को ही मुंबई आ गए थे. शुक्रवार रात प्रियंका और निक अपने परिवार के साथ डिनर पर भी गए थे जहां दोनों को एक-दूसरे का हाथ पकड़े स्पॉट किया गया था. खैर अब तो प्रियंका और निक एक फैंस को बस जल्द ही उनकी शादी होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

सगाई की एक रात पहले रोमांटिक डेट पर स्पॉट हुए प्रियंका और निक

सगाई के लिए तैयार हुईं प्रियंका चोपड़ा, कल हो सकता है रोका

महल की तरह सजाया गया प्रियंका का घर, क्या कल होने वाली है सगाई?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -