प्रियंका के सास-ससुर का दिखा देसी अवतार, फ़ोन बैन होने के बावजूद लीक हुई तस्वीरें
प्रियंका के सास-ससुर का दिखा देसी अवतार, फ़ोन बैन होने के बावजूद लीक हुई तस्वीरें
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने आख़िरकार अपने रिश्ते पर मुहर लगा ही दी. हाल ही में दोनों की रोका सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. प्रियंका और उनके 11 साल छोटे बॉयफ्रेंड निक ने रोका समारोह के जरिए आख़िरकार अपने रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा कर ही दी. सूत्रों की मानें तो प्रियंका ने सगाई में फ़ोन लाने पर रोक लगाई थी फिर भी उनके रोका समारोह की तस्वीरें लीक हो गई. वैसे भी प्रियंका ने शुरुआत से ही निक के साथ अपने रिश्ते को छुपाने की लाख कोशिशे की थी लेकिन ऐसा हो ना सका.

रोका समारोह के बाद एक-दूजे के हुए प्रियंका और निक

प्रियंका और निक के रोका समारोह की तस्वीरें अरुण कुमार नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. प्रियंका ने पीले रंग का सूट पहना हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं वहीं निक ने क्रीम कलर का कुर्ता-पायजामा पहना हैं जिसमें वो भी काफी हंसम नजर आ रहे हैं.

सगाई की एक रात पहले रोमांटिक डेट पर स्पॉट हुए प्रियंका और निक

रोका सेरेमनी की शुरुआत शिव पूजा के साथ हुई. निक के साथ-साथ उनके मम्मी और पापा भी इंडियन लुक में ही नजर आए. रोके कार्यक्रम प्रियंका ने अपने जुहू स्थित घर में आयोजित करवाया था. प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा सहित उनके अन्य कई रिश्तेदार इस कार्यक्रम में पहुंचे. प्रियंका के बंगले को भी फूलों और रंग-बिरंगी लाइट से सजाया गया था. आपको बता दें अब तक ये कहा जा रहा था कि प्रियंका ने अपने जन्मदिन पर ही निक से सगाई कर ली थी. प्रियंका की सगाई की रिंग की खूब चर्चा हुई थी और उनकी रिंग की कीमत भी 2.1 करोड़ रूपए बताई जा रही थी.

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सगाई के लिए तैयार हुईं प्रियंका चोपड़ा, कल हो सकता है रोका

परिवार संग बारात लेकर मुंबई आए निक जोनस

महल की तरह सजाया गया प्रियंका का घर, क्या कल होने वाली है सगाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -