तीन बार कांग्रेस से सांसद रहीं राजकुमारी रत्ना सिंह ने थामा भाजपा का दामन
तीन बार कांग्रेस से सांसद रहीं राजकुमारी रत्ना सिंह ने थामा भाजपा का दामन
Share:

प्रतापगढ़:  उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से तीन बार कांग्रेस की सांसद रह चुकीं राजकुमारी रत्ना सिंह मंगलवार को राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं हैं। इस दौरान राजकुमारी के साथ उनके सैकड़ों समर्थकों ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ प्रतापगढ़ के गड़वारा बाजार में सदर सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार राजकुमार पाल के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे हैं।

सीएम योगी ने राजकुमारी को भाजपा की पट्टी पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया। इस दौरान मंच पर अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, मंत्री मोती सिंह, स्वामी प्रसाद मौर्या और प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता उपस्थित रहे। उल्लेखनीय है कि राजकुमारी रत्ना सिंह पूर्व विदेश मंत्री दिवंगत राजा दिनेश सिंह की बेटी हैं। राजा दिनेश सिंह प्रतापगढ़ से चार बार और उनकी पुत्री राजकुमारी रत्ना सिंह तीन बार 1996, 1999 और 2009 में सांसद निर्वाचित हो चुकी हैं।

अभी हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार रहीं राजकुमारी रत्ना सिंह के समर्थन में पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रचार किया था, लेकिन उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इसके पहले अमेठी के डॉ. संजय सिंह पत्नी अमीता सिंह के साथ भाजपा का दामन थाम चुके हैं। 

पश्चिम बंगाल के गवर्नर का बड़ा बयान, कहा- दुर्गा पूजा के दौरान अपमानित महसूस किया

मनी लॉन्डरिंग केस: कांग्रेस नेता शिवकुमार की हिरासत अवधि बढ़ी, 25 अक्टूबर तक तिहाड़ में रहेंगे

पश्चिम बंगाल के गवर्नर का बड़ा बयान, कहा- दुर्गा पूजा के दौरान अपमानित महसूस किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -