पश्चिम बंगाल के गवर्नर का बड़ा बयान, कहा- दुर्गा पूजा के दौरान अपमानित महसूस किया
पश्चिम बंगाल के गवर्नर का बड़ा बयान, कहा- दुर्गा पूजा के दौरान अपमानित महसूस किया
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आयोजित किए गए दुर्गा पूजा समारोह में दरकिनार किए जाने का इल्जाम लगाते हुए राज्य के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने कहा है कि यह उनकी नहीं बल्कि बंगाल की जनता की बेइज्जती है. उन्होंने इल्जाम लगाया है कि ममता बनर्जी सरकार द्वारा उन्हें पूरे 11 अक्टूबर को दुर्गा पूजा के दौरान उनका अपमान किया गया और उन्हें ठीक से दुर्गा पूजा देखने भी नहीं दिया गया.

दुर्गा पूजा में नज़रअंदाज़ किए जाने की खबर पर राज्य के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने कहा कि, 'राज्य के पहले नागरिक के लिए प्रदेश सरकार के ऐसे अभद्र रवैये पर मैं क्या कहूं. मुझे लगता है कि सरकार इस पर आत्ममंथन अवश्य करेगी. हम एक राज्य का हिस्सा हैं. मुझे काफी दुख हुआ है.' धनखड़ ने आगे कहा कि, 'इस तरह का काम जिन लोगों ने किया है, उनका दिल और दिमाग शायद इतना बड़ा नहीं है जितना पश्चिम बंगाल के लोगों का है. यह मेरी बेइज्जती नहीं है, यह पश्चिम बंगाल की संस्कृति की बेइज्जती है. यह प्रदेश के हरेक नागरिक की बेइज्जती है.'

इससे पहले जगदीप धनखड़ ने रविवार को कहा था कि यह आवश्यक नहीं है कि कोई व्यक्ति हमेशा किसी दूसरे व्यक्ति की बातों से सहमत ही हो और सहमत ना होने के कारण दोनों एक-दूसरे के दुश्मन नहीं बन जाते हैं. बता दें कि धनखड़ का यह बयान मुर्शिदाबाद में हुए तिहरे हत्याकांड के बाद दिए गए उनके बयान के तीन दिन बाद सामने आया है. हत्याकांड पर दिए अपने बयान में गवर्नर ने कहा था कि मुर्शिदाबाद की घटना प्रदेश में ‘चिंताजनक' कानून-व्यवस्था को दर्शाती है. उनका यह बयान सत्तारूढ़ पार्टी TMC को रास नहीं आया था और उनके गवर्नर पर पलटवार किया था.

मनी लॉन्डरिंग केस: कांग्रेस नेता शिवकुमार की हिरासत अवधि बढ़ी, 25 अक्टूबर तक तिहाड़ में रहेंगे

जम्मू कश्मीर मुद्दे पर बोले सीरियाई राजदूत, कहा- ये भारत का आंतरिक मामला

हरियाणा में गरजे पीएम मोदी, कहा- 'किसानों के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाने देंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -