नएअंदाज़ में इस एक्ट्रेस के साथ दिखेंगे राजकुमार, सामने आया फिल्म का पहला लुक
नएअंदाज़ में इस एक्ट्रेस के साथ दिखेंगे राजकुमार, सामने आया फिल्म का पहला लुक
Share:

बॉलीवुड के चमकते और उभरते एक्टर राजकुमार राव की फिल्म देखने के लिए सभी बेताब रहते हैं. असल में फिल्म 'स्त्री' की सफलता के बाद राजकुमार राव एक बार फिर धमाल करने की फिराक में हैं. उनके पास कई ऐसी फिल्में हैं जिसमें वो कमाल दिखा सकते हैं. ऐसे ही एक फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. अनुराग बसु की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके साथ आपको बता दें, फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन इसका पहला पोस्टर सामने आ गया है. लेकिन फिल्म में राजुकमार राव और फातिमा सना शेख का पहला लुक रिलीज हुआ है. 

इस फिल्म के बारे में आपको बता दें कि इसकी शूटिंग भोपाल में हो रही है. फिल्म में राजकुमार और फातिमा के साथ-साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि बीते वर्ष अनुराग और अभिषेक ने फिल्म से जुडे़ कुछ अहम सीन कोलकाता में शूट किए थे. फिल्म के फर्स्ट लुक की तो राजकुमार बहुत ही साधारण लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने जींस और शर्ट डाली हुई है. वहीं, फातिमा कोक रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. पोस्टर में दोनों का ही चेहरा नहीं दिखाया गया है. राजकुमार लुक में बड़े-बड़े हेयरस्टाइल में दिख रहे हैं. 

राजकुमार की इस फिल्म का नाम और रिलीजिंग डेट अभी तय नहीं हुई है. राजकुमार राव ने अपने करियर में एक से एक हिट फिल्म दी है जिसमें उनकी फिल्म 'न्यूटन' ऑस्कर के लिए नामित हुई थी. इससे पहले फिल्म 'राब्ता' में उनके अजीबो-गरीब किरदार ने सबको चौंका दिया था. आखिरी बार वो हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' में नज़र आये थे जिसनें 100 करोड़ की कमाई की थी. 

अक्षय कुमार ने शंकर की अगली फिल्म के लिए इंकार, जानिए क्या है कारण

अक्षय-उर्मिला के इस हिट गाने की रिक्रिएट करेंगे कार्तिक-कृति

'पति, पत्नी और वो' के रीमेक से निकालने पर भड़की तापसी, निर्माता से कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -