'पति, पत्नी और वो' के रीमेक से निकालने पर भड़की तापसी, निर्माता से कही ये बात
'पति, पत्नी और वो' के रीमेक से निकालने पर भड़की तापसी, निर्माता से कही ये बात
Share:

खबर आई थी कि इस बार तापसी पन्नू की जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ जमने वाली है. लेकिन अब खबर आई है कि वो इस फिल्म में कार्तिक के साथ नहीं हैं बल्कि कोई और एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस तापसी पन्नू, कार्तिक आर्यन स्टारर 'पति पत्नी और वो' रीमेक में काम करने वाली थीं लेकिन आखिरी समय पर निर्माताओं ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया है. निर्माताओं का यह फैसला जानकर तापसी पन्नू हैरानी में रह गई हैं और उन्होंने ने बताया है कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई थी. इस पर वो भड़क गई और जवाब चाहती हैं. 

खबर के अनुसार तापसी पन्नू ने बताया है कि, उन्हें इसके बारे में आखिरी समय पर बताया गया है, इसकी वजह से उनकी सारी प्लानिंग पर प्रभाव पड़ेगा. अगर उन्हें इसके बारे में पहले जानकारी दी गई होती तो वो बाकी प्रोजेक्ट्स के लिए डेट्स में बदलाव कर सकती थीं. इसके अलावा तापसी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा  ‘डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने मुझे इसका कोई कारण नहीं बताया है. उनसे बस किसी दूसरी अदाकारा को लेने के लिए कहा गया.’ उनका कहना है कि उन्होंने फिल्म के निर्माता से भी बात की है लेकिन उन्हें इसके बारे में कोई जवाब नहीं मिला.

तापसी ने कहा वो आगे से किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले ध्यान रखेंगी, 'पति पत्नी और वो' रीमेक उनके लिए एक आई-ओपनर फिल्म रही है. इस पर ये खबर आई है कि इस फिल्म में अब कार्तिक के साथ अनन्या पांडेय नज़र आने वाली हैं जो उनकी कथित  गर्लफ्रेंड भी हैं. इसमें उन्होंने तापसी की जगह ले ली है. इसके अलावा अनन्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड दबते करने वाली हैं. 

निर्माता ने इसलिए डाली Torrent पर Uri की 4GB मूवी फाइल, देखें फिल्म

नीतू कपूर के इस फोटो में झलक रहा उनका दुःख, कैप्शन में लिखी ऐसी बात

पिंक आउटफिट में कहर ढा रही हैं दीपिका पादुकोण, देखते ही आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -