अक्षय कुमार ने शंकर की अगली फिल्म के लिए इंकार, जानिए क्या है कारण
अक्षय कुमार ने शंकर की अगली फिल्म के लिए इंकार, जानिए क्या है कारण
Share:

कुछ समय पहले ये खबर आ रही थी कि  ‘2.0’ की तरह अक्षय कुमार ‘इंडियन 2’ में भी खलनायक की भूमिका निभाने वाले हैं. फैंस इस खबर से काफी खुश थे कि वे एक बार फिर से अक्षय को विलन की भूमिका में नज़र आएंगे. ये फिल्म भी  साउथ डायरेक्टर शंकर की है जो अक्षय की दूसरी साउथ फिल्म की फिल्म हो सकती थी लेकिन अब खबर आई है कि ये फिल्म उनके हाथ से निकल गई है.  

जी हाँ, ताजा जानकारी की बात करें तो अक्षय कुमार ने डायरेक्टर शंकर के साथ ‘इंडियन 2’ में काम करने से इंकार कर दिया है. शंकर और अक्षय कुमार ‘2.0’ के समय से ही ‘इंडियन 2’ को लेकर चर्चा में थे और दोनों दोबारा हाथ मिलाना भी चाहते थे लेकिन अक्षय कुमार साल 2019 में 5 जबरदस्त फिल्में रिलीज कर रहे हैं, जिस कारण उनके पास किसी और फिल्म के लिए वक्त निकालना मुश्किल होगा. इसी कारण उन्होंने ‘इंडियन 2’ से हाथ पीछे खींच लिए हैं. यानि साउथ की इस फिल्म में अब अक्की का कोई रोल नहीं है.

डायरेक्टर शंकर फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरू करने वाले हैं, जिससे जुड़ पाना अक्षय कुमार के लिए बहुत मुश्किल होता. अक्षय कुमार नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से 'इंडियन 2' की शूटिंग में किसी प्रकार की परेशानी आए. इसलिए उन्होंने इससे इंकार कर दिया. साल 2019 में अक्षय कुमार की 'केसरी', 'गुड न्यूज', 'मिशन मंगल' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

अक्षय-उर्मिला के इस हिट गाने की रिक्रिएट करेंगे कार्तिक-कृति

'पति, पत्नी और वो' के रीमेक से निकालने पर भड़की तापसी, निर्माता से कही ये बात

निर्माता ने इसलिए डाली Torrent पर Uri की 4GB मूवी फाइल, देखें फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -