अक्षय-उर्मिला के इस हिट गाने की रिक्रिएट करेंगे कार्तिक-कृति
अक्षय-उर्मिला के इस हिट गाने की रिक्रिएट करेंगे कार्तिक-कृति
Share:

बॉलीवुड में अब देखा जा रहा है नए गानों की जगह पुराने और हिट गानों को ही रीमिक्स करके पेश किया जा रहा है. ऐसे में कुछ बॉलीवुड फैंस तो खुश हैं लेकिन वहीं अन्य फैंस इस बात से निराश भी हैं कि गानों के नाम पर पुराने गाने ही परोसे जा रहे हैं जिसमें उन्हें मज़ा नहीं आ रहा है. ऐसे ही बहुत जल्द कार्तिक फिल्म ‘लुकाछिपी’ में नजर आने वाले है. बता दें कि इस फिल्म के जरिए कार्तिक पहली दफा कृति सेनॉन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इसी फिल्म में एक गाना रीमिक्स होकर आने वाला है जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं. 

खबर के अनुसार बता दें, इस फिल्म में कार्तिक और कृति साल 1997 में आई अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘अफलातून’ के सुपरहिट गाने ‘ये खबर छपवा दो अखबार में’ को रीक्रिएट करते हुए नजर आने वाले है. जी हाँ, यानि अब ये गाना भी आपके पास रीमिक्स होकर आने वाला है. खबर की माने तो कृति और कार्तिक ने बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ इस गाने को शूट भी कर लिया है. इसके बाद जल्दी ही इसे रिलीज़ भी किया जायेगा. 

इस फिल्म के बारे में एक सूत्र ने बताया कि 'लुकाछिपी' की कहानी मथुरा के टेलीविजन रिपोर्टर (कार्तिक आर्यन) के इर्द गिर्द घूमती है. कीर्ति वहीं की रहने वाली हैं, जो दिल्ली अपनी पढ़ाई करने गई है, लेकिन वह जल्द ही अपने होमटाउन लौटने वाली है. फिल्म की पूरी शूटिंग नॉर्थ इंडिया में ही हुई है. बात की जाए गाने (ये खबर छपवा दो) की तो नए वर्जन में भी मुबंई के कई खूब लोकेशन देखने को मिलने वाले है. 

'पति, पत्नी और वो' के रीमेक से निकालने पर भड़की तापसी, निर्माता से कही ये बात

निर्माता ने इसलिए डाली Torrent पर Uri की 4GB मूवी फाइल, देखें फिल्म

नीतू कपूर के इस फोटो में झलक रहा उनका दुःख, कैप्शन में लिखी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -