पूर्व पीएम राजीव गांधी के दोषीयों को लगा तगड़ा झटका, मैसूर बार एसोसिएशन ने लिया दमदार निर्णय

Jan 15 2020 02:32 PM
पूर्व पीएम राजीव गांधी के दोषीयों को लगा तगड़ा झटका, मैसूर बार एसोसिएशन ने लिया दमदार निर्णय

पूर्व पीएम राजीव गांधी हत्या मामले में नया मोड़ देखने को मिल रहा है. राजीव गांधी केस में उक्त आरोपियों की पैसवी को लेकर बड़ा मामला सामने आया है. बता दे कि राजीव गांधी हत्या मामले को लेकर मैसूर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एस आनंद कुमार ने कहा है कि हमारे सदस्यों ने राजीव गांधी हत्या मामले की दोषी नलिनी के का केस नहीं लड़ने का फैसला किया है. इस संबंध में हमारी तरफ से एसोसिएशन को एक मांग प्रस्तुत की गई है और इसमें हमारे वकीलों द्वारा उनका प्रतिनिधित्व नहीं करने की अपील की गई है. उन्होंने आगे कहा कि हमने मामले पर चर्चा की है फैसला किया है कि नलिनी का प्रतिनिधित्व नहीं किया जाना चाहिए और ना ही उसे कानूनी सेवाएं दी जानी चाहिए.

Tanhaji Box Office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी की कमाई बरकरार, पहुँच सकती है आज 100 करोड़ के पार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंगलवार को राजीव गांधी हत्या मामले में केंद्र सरकार की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट जा की गई थी. इस पर न्यायमूर्ति एल नागेश्वर राव और न्यायमूर्ति हेमंत गुप्ता वाली दो सदस्यीय पीठ ने असंतुष्टि जाहिर की थी. पीठ ने केंद्र से कहा था कि वह एडिशनल सॉलिसिटर जनरल के जरिए इस रिपोर्ट को तुरंत पेश करें और इस पर बहस हो.

कैलाश विजयवर्गीय और दिग्विजय सिंह ने एक-दूसरे को पहनाई टोपी, मंच पर साथ देख हैरान रह गए लोग

इसके अलावा एक अन्य याचिका में राजीव गांधी हत्या को लेकर आज उच्चतम न्यायालय में सुनवाई हुई. जिसमें केंद्र सरकार ने बेल्ट बम की जांच के संबंध में उच्चतम न्यायालय के समक्ष स्थिति रिपोर्ट दायर की. जांच में एक दोषी एजी पेरारिवलन शामिल है. अदालत की दो सदस्यीय पीठ की अध्यक्षता न्यायमू्र्ति एल नागेश्वर राव ने की. जिसमें न्यायमूर्ति हेमंत गुप्ता भी शामिल हैं.

ईरान भी इमरान की लाचारी देख हुआ दंग, अनुच्‍छेद 370 पर पाक का किया था समर्थन

नक्सलियों के साये में इस गांव ने स्वच्छ भारत अभियान को दिया अंजाम

Good Newwz Box Office : महज़ 18 दिनों में 300 करोड़ के पार पहुंची अक्षय की गुड न्यूज़, वर्ल्डवाइड मचा तहलका