Good Newwz Box Office : महज़ 18 दिनों में 300 करोड़ के पार पहुंची अक्षय की गुड न्यूज़, वर्ल्डवाइड मचा तहलका
Good Newwz Box Office : महज़ 18 दिनों में 300 करोड़ के पार पहुंची अक्षय की गुड न्यूज़, वर्ल्डवाइड मचा तहलका
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार को तो आप सभी जानते है अक्षय ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अहम् जगह बना ली है| इसके साथ गुड न्यूज़ ने देश के साथ दुनियाभर में कमाई का तहलका मचा दिया है। इसके अलावा फ़िल्म ने महज़ 18 दिनों में 300 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर लिया है। वही यदि बात करे फ़िल्म ओवरसीज़ में 10 मिलियन डॉलर के पड़ाव पर पहुंचने वाली है, जो कम ही फ़िल्मों को नसीब हो पाता है। निर्माता करण जौहर ने ट्वीट करके गुड न्यूज़ के कलेक्शंस की जानकारी दी है। इसके साथ ही करण जौहर फ़िल्म के निर्माता हैं। राज मेहता निर्देशित गुड न्यूज़ एक सोशल कमेडी है, जिसमें आईवीएफ तकनीक के तहत संतानोत्पत्ति के विषय को हल्के-फुल्के ढंग से दिखाया गया है।

फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। गुड न्यूज़ 2019 की आख़िरी रिलीज़ थी और बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया जा रहा है। फ़िल्म रिलीज़ के 18 दिनों में 191 करोड़ से ज्यादा जमा कर चुकी है। सोमवार को फ़िल्म ने 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। छपाक और तानाजी- द अनसंग वॉरियर जैसी नई फ़िल्मों की रिलीज़ के बाद स्क्रींस घट जाने से गुड न्यूज़ की रफ़्तार भी कम हुई है, मगर फ़िल्म अभी भी रेस में बनी हुई है। उधर, सिर्फ़ ओवरसीज़ की बात करें तो गुड न्यूज़ 10 मिलियन डॉलर के पड़ाव से कुछ ही दूर है।

इसके अलावा बहुत ही कम फ़िल्में इस पड़ाव तक पहुंच पाती हैं। वही ओवरसीज़ में फ़िल्म 9.81 मिलियन डॉलर मतलब लगभग 69.52 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। वही अमेरिका और कनाडा में गुड न्यूज़ ने सबसे अधिक 4.68 मिलियन डॉलर, यूएई और जीसीसी मतलब गल्फ देशों में 1.52 मिलियन डॉलर, यूके में 1.15 मिलियन डॉलर का कारोबार किया है, हालाँकि ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और फिजी में फ़िल्म ने 1.40 मिलियन डॉलर जमा किये हैं। इसके साथ गुड न्यूज़ के साथ अक्षय कुमार के करियर में एक और हिट फ़िल्म जुड़ गयी है। अक्षय की यह लगातार बारहवीं हिट फ़िल्म है। 

आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीज़र जारी, संजय लीला भंसाली कर रहे हैं डायरेक्ट

रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, अब नज़र आया ये किरदार

Tanhaji Box Office : लोहड़ी पर तानाजी ने की शानदार कमाई, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -