Tanhaji Box Office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी की कमाई बरकरार, पहुँच सकती है आज 100 करोड़ के पार
Tanhaji Box Office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी की कमाई बरकरार, पहुँच सकती है आज 100 करोड़ के पार
Share:

 हिंसी सिनेमा की जानी मानी अजय देवगन की फ़िल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर ने मंगलवार को तो धमाका ही कर दिया जा रहा । नॉन हॉलीडे पर भी तानाजी ने कमाई का अम्बार लगा दिया और ओपनिंग डे से भी अधिक अपने खाते में डाल लिये। इसके अलावा तानाजी पहले हफ़्ते में 100 करोड़ क्लब में दाखिल हो जा सकती है । मंगलवार को तानाजी ने 15.28 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया, जिसके साथ फ़िल्म का 5 दिनों का कलेक्शन अब 90.96 करोड़ हो चुका है। 

इसके अलावा 100 करोड़ क्लब में पहुंचने के लिए फ़िल्म को सिर्फ़ 9.04 करोड़ की दरकार है।वही  वर्किंग वीक में फ़िल्म की रफ़्तार देखते हुए माना जा रहा है कि यह आंकड़ा आज (बुधवार) को हासिल कर लेगी।मकर संक्रांति की छुट्टी होने की वजह से माना जा रहा है कि 100 करोड़ का पड़ाव आज पार हो जा सकता है । वही  यदि बात करे 10 जनवरी को रिलीज़ हुई तानाजी ने शुक्रवार को 15.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी। मंगलवार की कमाई इससे अधिक है। इसके अलावा , शनिवार को फ़िल्म ने 20.57 करोड़ और रविवार को 26.26 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

तानाजी- द अनसंग वॉरियर वीक डेज़ में भी कमाल का प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म सिंगल स्क्रींस के साथ मल्टीप्लेक्स में भी पूरे दमख़म से चल रही है। इस प्रदर्शन को देखते हुए तानाजी से 200 करोड़ की उम्मीद की जाने लगी है। आने वाले वीक में कोई बड़ी फ़िल्म नहीं है, जिससे तानाजी के पास कलेक्शंस बढ़ाने का पूरा मौक़ा है। ओम राउत निर्देशित तानाजी में अजय देवगन के साथ काजोल और सैफ़ अली ख़ान मुख्य किरदारों में हैं।

 

आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीज़र जारी, संजय लीला भंसाली कर रहे हैं डायरेक्ट

रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, अब नज़र आया ये किरदार

Tanhaji Box Office : लोहड़ी पर तानाजी ने की शानदार कमाई, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -