कैलाश विजयवर्गीय और दिग्विजय सिंह ने एक-दूसरे को पहनाई टोपी, मंच पर साथ देख हैरान रह गए लोग

Jan 15 2020 02:08 PM
कैलाश विजयवर्गीय और दिग्विजय सिंह ने एक-दूसरे को पहनाई टोपी, मंच पर साथ देख हैरान रह गए लोग

जब किसी स्टेज या इवेंट के दौरान राजनीति के दो विरोध साथ मिलकर कोई मंच साझा करते है तो यह बात देखने लायक होती है. जनता के लिए ये पल काफी खूबसूरत बन जाते है. बता दे कि मकर संक्राति के अवसर पर मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक साथ दिखाई दिए. दोनों इस दौरान एक दूसरे से गर्मजोशी से मिले और एक दूसरे को एक खास टोपी पहनाकर अभिवादन किया.

निर्भया के आरोपी मुकेश कुमार ने फांसी से बचने के लिए दया याचिका भेजी, डेथ वारंट पर रोक लगाने के लिए उठाया बड़ा कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिग्विजय और विजयवर्गीय किसी भी मुद्दे पर एक दूसरे के खिलाफ काफी तीखी प्रतिक्रिया देते हैं. दोनों एक दूसरे पर निशाना साधना का एक भी मौका नहीं चूकते, लेकिन जब मकर संक्राति के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में दोनों मिले तो उन्होंने बड़े ही गर्मजोशी के साथ एक दूसरे को बधाई दी और गले मिले. इस नजारे को देखकर लोग चौक गए. ये नजारा इंदौर के पलासिया स्थित आदर्श रोड का है. 

आर्मी डे : आर्मी चीफ नरवाणे ने अनुच्‍छेद 370 को बताया ऐतिहासिक फैसला, कहा-पाकिस्‍तान के साथ प्रॉक्‍सी वार....

माफिया पर लगाम कसने के लिए कमलनाथ सरकार माफिया मुक्त मुहिम को चला रही है. जिस वजह से बहुत से भाजपा के नेता नाराज दिखाई दे रहे है. कांग्रेस की कार्यवाही को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा 15 साल से कांग्रेस घर में बैठी थी, खाली बर्तन बजने लगे तो अब माफिया मुक्त मुहिम के बहाने वसूली पर उतर गई है. अफसरों ने भी पैसा देकर अपनी पोस्टिंग करवाई है. इसलिए 10 लोगों को नोटिस देकर एक का निर्माण तोड़ रहे तथा 9 लोगो से वसूली करने में लगे हैं. विजयवर्गीय सोमवार सुबह 11.30 बजे रतलाम से दूधाखेड़ी माताजी जाते वक्त होटल में रुके. इस दौरान मीडिया से चर्चा में उन्होंने उक्त बात कही.

शाहीन बाग़ में बढ़ा प्रदर्शन, शामिल हुए पंजाब से आए लोग

Weather Update: उत्तर भारत में भीषण बर्फबारी से बेहाल जनता, कई इलाकों में पर्यटक फंसे

एसडीएम शिवानी के भवानी अवतार ने माफिया की कमर तोड़ी, दबंगों पर एक्शन ने बनाया लोकप्रिय