पहली बार सामने आया 2.0 से 'रोबो चिट्टी' का अवतार
पहली बार सामने आया 2.0 से 'रोबो चिट्टी' का अवतार
Share:

मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके लिए काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा है. आये दिन इसके नए नए पोस्टर सामने आ रहे हैं. फिल्म के निर्माता इस समय '2.0' के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं और लगातार नए-नए पोस्टर्स दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं. अक्षय कुमार रोज़ इसके नए फोटो शेयर कर रहे हैं वहीं हाल ही में रजनीकांत ने भी अपना नया पोस्टर शेयर किया है. जिसे आप देख सकते हैं 

इसमें रजनीकांत 'चिट्टी रोबो' के अवतार में भागते नजर आ रहे हैं और उनके साथ एमी जैकसन भी रोबोट की कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं. चिट्टी को देखकर ऐसा लग रहाहै कि वो क्रो-मैन बने अक्षय कुमार का ही पीछा कर रहा है. मेकर्स ने इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप कितनी मेहनत कर रहे हैं... आप एक रोबोट को पीछे नहीं कर सकते हैं...’ आप भी देखें इस पोस्टर को.

फिल्म '2.0' का डायरेक्शन शंकर ने किया है, जिन्होंने रोबोट भी बनाई थी. बताया जा रहा है कि फिल्म '2.0 'को बनाने में 600 करोड़ रुपये का खर्चा किया गया और मेकर्स इस फिल्म को हिन्दी, तमिल, तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज करेंगे. इस फिल्म में बहुत कुछ खास दिखने वाला है जिसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसी के साथ बता दें फिल्म '2.0' 29 नवम्बर को रिलीज होनी वाली है जिसमे अब कुछ ही दिन बाकी हैं.  

बुरी तरह गिरी आमिर की फिल्म, नहीं निकल रहा बजट

'बाहुबली' के बाद राजामौली लेकर आ रहे हैं अगली फिल्म, जानिये कौनसी है

रजनीकांत के बाद अब साउथ के इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगे खिलाड़ी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -