'बाहुबली' के बाद राजामौली लेकर आ रहे हैं अगली फिल्म, जानिये कौनसी है
'बाहुबली' के बाद राजामौली लेकर आ रहे हैं अगली फिल्म, जानिये कौनसी है
Share:

साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ सीरीज के बाद डायरेक्टर राजामौली एक बार फिर से चर्चा में हैं. जी हाँ, वो एक और अपनी हिट फिल्म लेने आने वाले हैं जिसके चर्चाएं काफी हो रही हैं. इस बार वह अपनी एक दूसरी फिल्म को लेकर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ये ऐलान किया था कि वो अपनी अगली फिल्म राम चरन और जूनियर एनटीआर के साथ करेंगे. इसी बारे में खबरें सामने आई हैं. आइये जानते हैं.

जानकारी दे दें, एस एस राजामौली ने ‘बाहुबली’ सीरीज के बाद एक बड़े इवेंट में ये ऐलान किया था कि वो राम चरन और जूनियर एनटीआर के साथ ‘ट्रिपल आर (RRR)’ नाम की फिल्म बनाने वाले हैं. जी हाँ इस फिल्म का नाम ही RRR है. उन्होंने बताया इसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपए के आस-पास है. बता दें, इस इवेंट में मेगास्टार चिरंजीवी और राणा दग्गुबती जैसे दिग्गज कलाकार भी पहुंचे थे. इसी के बाद हाल ही में राजामौली ने अब फिल्म के सेट से पहली तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है कि उन्होंने ‘ट्रिपल आर’ की शूटिंग शुरू कर दी है.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में राजामौली दो कलाकारों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. राजामौली ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘ट्रिपल आर आज से शुरू हो चुकी है.’ इसके अलावा राजामौली और दोनों कलाकारों की तस्वीरों के अलावा ‘ट्रिपल आर’ के सेट से एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.  इस फिल्म के लिए हैदराबाद में बहुत बड़ा सेट बनाया गया है. फिल्म की कहानी 1920 के समय की है.

रजनीकांत के बाद अब साउथ के इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगे खिलाड़ी कुमार

काट दिए जायेंगे शाहरुख़ की फिल्म से कई सीन्स ! होगी सुनवाई

सबसे पावरफुल सेलेब्स की लिस्ट में इन दो स्टार्स ने सबको किया फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -