बुरी तरह गिरी आमिर की फिल्म, नहीं निकल रहा बजट
बुरी तरह गिरी आमिर की फिल्म, नहीं निकल रहा बजट
Share:

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह लड़खड़ा रही है. अब इसकी कमाई इतनी कम होती जा रही है कि इसे अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़नी पड़ रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए महज दो हफ्ते ही हुए हैं लेकिन फिल्म की हालत काफी बुरी है. जबकि इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये उम्मीदों पर खरी उतर नहीं पाई.

बता दें, यशराज बैनर की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की हालत अब और भी गिरती जा रही है. फिल्म के कारोबार पर इसका असर साफ तौर से देखा जा सकता है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े साझा किए हैं. फिल्म की 11वें दिन की कमाई देखकर ऐसा लगता है कि अब आने वाले दिन में ये बंद ही हो जाएगी. अब तक इस फिल्म ने 140.35 करोड़ रुपए की कमाई की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आमिर खान की ये फिल्म 300 करोड़ के मेगा बजट में बनकर तैयार हुई है. लेकिन अब ये फिल्म अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ती दिखाई दे रही है. दूसरे हफ्ते के आंकड़े देखने के बाद इस फिल्म को करीब 1800 स्क्रीन्स से हटा लिया गया है. ये आमिर खान के करियर की एक बड़ी डिजास्टर साबित हुई है.

'बाहुबली' के बाद राजामौली लेकर आ रहे हैं अगली फिल्म, जानिये कौनसी है

किन्नर बनने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

'दशहरा' के बाद 'बाईपास रोड्स' पर निकले नील नितिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -