रजनीकांत के बाद अब साउथ के इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगे खिलाड़ी कुमार
रजनीकांत के बाद अब साउथ के इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगे खिलाड़ी कुमार
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक खिलाडी के रूप में जाने जाते हैं और फिल्में भी कुछ ऐसी ही करते. फ़िलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म 2.0 के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत हैं जो साउथ के सुपरस्टार हैं. फिल्म ‘2.0’ जो रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लेकिन अक्षय से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

ये तो आप जानते हैं अक्षय कुमार हर समय व्यस्त रहने वाले एक्टर हैं. इसके बाद अक्षय कुमार के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई. फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने अक्षय को अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने की बात कही है. खास बात ये है कि फिल्म में पहले शंकर, अजय देवगन को कास्ट कर चुके थे लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो गया जिससे अक्षय कुमार की एंट्री इस फिल्म में हो गई और अजय देवगन बाहर हो गए. 
 
डायरेक्टर शंकर की अगली फिल्म है ‘इंडियन 2’. बताया गया है इस फिल्म में अक्षय कुमार, कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. ये धीरे धीरे साउथ की ओर बढ़ रहे हैं.  साथ ही बता दें, अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. ये एक पॉलिटिकल ड्रामा है. इस फिल्म के जरिए पहली बार अक्षय कुमार और कमल हासन पर्दे पर नजर आएंगे. इस फिल्म को भी लायका प्रोडक्शन्स ही प्रोड्यूस करने वाला है. साथ ही इसे भी तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनाया जाएगा. फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के नाम पर काजल अग्रवाल को लेकर चर्चा हो रही है.

2.0 Poster : नुकीले दाँतों से रजनीकांत पर वार करने आए अक्षय कुमार

2.0 पोस्टर : विलेन का एक और नया रूप आया सामने

डरावना रूप धारण करके रजनीकांत से बदला लेने आए अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -