ससुराल सिमर का 2 में होगी इस नए एक्टर की एंट्री
ससुराल सिमर का 2 में होगी इस नए एक्टर की एंट्री
Share:

टीवी शो 'ससुराल सिमर का 2' इन दिनों धमाका मचा रहा है. अब इस शो में राजीव पॉल एंट्री करने वाले है। जी दरअसल वह शो में जयती भाटिया के बेटे, गिरिराज ओसवाल की भूमिका निभाते नजर आने वाले है। आप सभी को बता दें कि जयती ने शो में एक नए ट्रैक में गीतांजलि देवी का किरदार निभाया है जिसमें अब राजीव एक आत्म-प्रेरित व्यक्ति के रूप में शामिल होंगे जो कई किरदारों के खिलाफ साजिश रचते हुए दिखाई देने वाले है.

इस बात की पुष्टि करते हुए खुद राजीव ने कहा, ''मेरा आखिरी शो जिजी मां था जो लॉकडाउन से कुछ महीने पहले 2019 में प्रसारित हुआ था। मैंने लॉकडाउन के दौरान कोई काम नहीं किया था लेकिन यह विशेष पेशकश जनवरी में मेरे पास आई थी। मैं बहुत सारी नकारात्मक भूमिकाएं निभा रहा था लेकिन यह लंबे अंतराल के बाद ही मैं उन शेड्स में वापस जा रहा हूं।''

इसी के साथ राजीव ने यह भी बताया कि वह आगरा में शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कहा, ''आगरा लगभग पूरी तरह से बंद है और हम एक रिसॉर्ट में हैं जहां निर्माता अपने दूसरे शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' की शूटिंग कर रहे हैं। पूरे रिसॉर्ट को केवल दो शो के कलाकारों और क्रू के लिए बुक किया गया है। यह पूरी तरह से बायो-बबल में हैं और अत्यधिक सावधानी रखी जा रही है, हमारे देश में हाल ही में COVID का जो संक्रमण फैला है वह भयानक है। हम कहीं बाहर नहीं जा रहे हैं और सब कुछ रिसॉर्ट में उपलब्ध है।'' आगे राजीव ने अपने बयान में यह भी कहा कि वह इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि वह उसी चैनल के साथ काम कर रहे हैं जिसने उन्हें 'बिग बॉस 6' में प्रतिभागी के रूप में रखा था।

हर दिन 200 मजदूरों को खाना खिलाएंगे शोएब इब्राहिम, लोगों से की यह अपील

IPL 2021: एक ओवर में 37 रन, जडेजा के तूफ़ान में तिनकों की तरह बिखरी RCB

जापानी विपक्षी दलों ने संसदीय सीटों पर 3 उपचुनाव में हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -