जापानी विपक्षी दलों ने संसदीय सीटों पर 3 उपचुनाव में हासिल की जीत
जापानी विपक्षी दलों ने संसदीय सीटों पर 3 उपचुनाव में हासिल की जीत
Share:

जापानी विपक्षी दलों ने प्रधान मंत्री योशीहिदे सुगा के लिए एक संसदीय सीट के लिए सभी तीन उपचुनाव जीते, जिन्हें छह महीने के भीतर आम चुनाव होना चाहिए, सोमवार को परिणाम सामने आया। रविवार को हुई दौड़ के नतीजे, सुग्गा का सितंबर में उद्घाटन होने के बाद पहली बार, अपनी सत्तारूढ़ लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी (एलडीपी) के लिए बीमार था क्योंकि देश एक आम चुनाव की तैयारी करता है जो इस शरद ऋतु में होना चाहिए।

मुख्य विपक्षी संवैधानिक डेमोक्रेटिक पार्टी (सीडीपी) द्वारा समर्थित तीन उम्मीदवारों की जीत ने सुगा के एलडीपी में कोविड-19 महामारी और घोटालों की बहुत आलोचना की, जिसके कारण तीन में से दो दौड़ हुईं। सुगा ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, "हम मतदाताओं के फैसले को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हैं। हम सुधार करना चाहते हैं। चुनाव परिणाम "बहुत कठोर थे", हकुबुन शिमोमुरा, जो एलडीपी की नीति अनुसंधान परिषद का नेतृत्व करते हैं।

शिमोमुरा ने परिणामों को जोड़ा कि लोग चाहते हैं कि सरकार महामारी के जवाब में बेहतर काम करे। फरवरी के मध्य से कोरोनावायरस टीकों का रोलआउट शुरू हुआ, लेकिन इसकी गति बेहद धीमी रही। प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार, केवल 0.7 प्रतिशत लोगों को गुरुवार तक पूरी तरह से टीका लगाया गया है। सुगा ने टोक्यो में तीन आपात स्थिति और तीन पश्चिमी प्रान्तों में आपातकाल की घोषणा की, बार और रेस्तरां से शराब परोसने और कराओके सेवा देने का आग्रह किया, जबकि विशेषज्ञों ने खेलों के जोखिम के सुपर-स्प्रेडर इवेंट बनने की चेतावनी के बावजूद ओलंपिक को आगे बढ़ाया।

IPL 2021: एक ओवर में 37 रन, जडेजा के तूफ़ान में तिनकों की तरह बिखरी RCB

'हमें मन की बात नहीं, बल्कि कोरोना पर बात करने की जरुरत..', ममता का पीएम पर हमला

यूपी में लव जिहाद का सनसनीखेज केस, आरोपितों में समाजवादी पार्टी के नेता का भी नाम शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -