हर दिन 200 मजदूरों को खाना खिलाएंगे शोएब इब्राहिम, लोगों से की यह अपील
हर दिन 200 मजदूरों को खाना खिलाएंगे शोएब इब्राहिम, लोगों से की यह अपील
Share:

कोरोना का कहर हर दिन तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच कई लोग मदद के नाम पर आगे आ रहे है फिर वह आम लोग हो या ख़ास लोग। इस लिस्ट में हाल ही में नाम शामिल हुआ है टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम का। उन्होंने मजदूरों की मदद करने का फैसला किया है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत उन्होंने यह तय किया है कि वह एक महीने तक दिहाड़ी मजदूरों को रोजाना एक वक्त का खाना खिलाएंगे। खबरों के अनुसार शोएब इब्राहिम ने यह काम शुरू भी कर दिया है। अपने इस नेक काम के बारे में शोएब इब्राहिम ने खुद जानकारी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते है। इस वीडियो में शोएब इब्राहिम कहते नजर आ रहे हैं क़ि, ''मैंने ये सोचा है कि इंशाअल्लाह आज से अगले एक महीने तक मैं हर दिन एक टाइम का खाना 200 लोगों को दूंगा। जो चीज मैं कर सकता हूं, वो मैं करने की कोशिश कर रहा हूं। आप सबकी दुआएं चाहिए।'' इसी के साथ शोएब इब्राहिम ने उन लोगों से भी जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपील की, जो सक्षम हैं और मदद कर सकते हैं।

अपने वीडियो में शोएब इब्राहिम ने कहा, 'जो भी व्यक्ति सक्षम है, अगर वह इस वक्त एक हर किसी को एक वक्त का खाना भी खिलाए, तो बहुत सवाब मिलेगा।' अब शोएब इब्राहिम ने दिहाड़ी मजदूरों को खाना बांटना शुरू भी कर दिया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस नेक काम की तारीफें हर कोई कर रहा है।

IPL 2021: एक ओवर में 37 रन, जडेजा के तूफ़ान में तिनकों की तरह बिखरी RCB

भिंड: टक्कर के बाद बस में लगी आग, भागकर सवारियों ने बचाई जान

'हमें मन की बात नहीं, बल्कि कोरोना पर बात करने की जरुरत।।', ममता का पीएम पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -