IPL 2021: एक ओवर में 37 रन, जडेजा के तूफ़ान में तिनकों की तरह बिखरी RCB
IPL 2021: एक ओवर में 37 रन, जडेजा के तूफ़ान में तिनकों की तरह बिखरी RCB
Share:

नई दिल्ली: विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) भले ही रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के मुकाबले में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की अंतिम ओवर की शानदार बल्लेबाजी के कारण हार गई, मगर फिर भी टीम इंडिया और RCB के कप्तान विराट कोहली को इससे कोई शिकायत नहीं है। यही नहीं रविंद्र जडेजा की ऐसी बल्लेबाजी देखकर विराट कोहली को खुशी हुई, क्योंकि उनकी निगाहें इस साल के आखिर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर भी टिकी है। बता दें कि RCB को रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ 69 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

कोहली ने मैच के बाद कहा कि, 'जडेजा की काबिलियत हर कोई देख सकता है। मैं उसे बल्ले और गेंद और मैदान पर प्रदर्शन करते हुए देखकर काफी खुश हूं।' उन्होंने कहा कि, 'दो महीनों के बाद वह टीम इंडिया के लिए खेलेगा और आपके मुख्य ऑलराउंडर को बैट से अच्छा करते हुए देखना हमेशा खुशी देता है। जब वह अच्छा खेलता है और आत्मविश्वास से भरा होता है तो इससे कई मौके मिलते हैं।' कोहली ने अपने तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का भी समर्थन किया जिन्होंने आखिरी ओवर में रिकॉर्ड 37 रन लुटाए, जिससे CSK ने विशाल स्कोर खड़ा कर लिया।

CSK अंतिम ओवर से पहले चार विकेट पर 154 रन के स्कोर पर थी, मगर जडेजा ने हर्षल के अंतिम ओवर में लगातार चार से कुल पांच छक्के जड़कर 37 रन जोड़े। कोहली ने कहा कि, 'हर्षल ने अच्छी गेंदबाजी की और हम उसका समर्थन करते रहेंगे। हम उसे जिम्मेदारी देंगे, उसने जमे हुए दोनों बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।'

IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट के लिए टीम से बाहर हुए दो दिग्गज खिलाड़ी

खम्मम नगर निगम: टीआरएस ने विभिन्न स्थानों पर आयोजित कीं चुनावी सभाएं

फैंस के लिए बड़ी खबर: कब, कहा और किस तरह से देख सकते है अपनी फेवरेट टीम का मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -