कोरोना की चपेट में आए एक्टर राजेश कुमार, घर पर हुए क्वारंटीन
कोरोना की चपेट में आए एक्टर राजेश कुमार, घर पर हुए क्वारंटीन
Share:

'साराभाई वर्सेज साराभाई, 'बा बहू बेबी', 'खिचड़ी' और 'शरारत' जैसे हिट टेलीविज़न सीरियल्स का भाग रहे राजेश कुमार को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, राजेश कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद अभिनेता को होम क्वारंटीन कर दिया गया है. एक्टर राजेश इन दिनों टेलीविज़न सीरियल 'एक्सक्यूज मी मै़डम' की शूटिंग कर रहे थे. बोला जा रहा है कि अभिनेता शूटिंग के दौरान पूरी सावधानी का ध्यान रख रहे थे.

हालांकि, अभिनेता में किसी भी प्रकार का कोरोना वायरस के लक्षण नहीं थे, लेकिन जब अभिनेता ने कोरोना टेस्ट कराया तो रिजल्ट सकारात्मक आया. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अभियंता को होम क्वारंटीन कर दिया गया है. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर भी अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर साझा की है. एक्टर राजेश ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कोरोना संक्रमित होने की खबर साझा की है.

अभिनेता ने इस पोस्ट में लिखा है- 'मैं अपने सभी चाहने वालों और प्रशंसक को सूचित करना चाहता हूं कि मेरी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है. मुझमें कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं थे और मैं होम क्वारंटीन में रह रहा हूं. मेरा अच्छे से ध्यान रखा जा रहा है. आप सभी की शुभकामनाओं और प्रेयर्स के लिए आपका धन्यवाद. 'एक्सक्यूज मी मैडम' में फिर से जल्द मिलते हैं.' जानकारी के लिए बता दें इन दिनों अभिनेता एक्सक्यूज मी मैडम की शूटिंग में बिजी हैं. सीरियल में अभिनेता लीड किरदार निभा रहे हैं. एक्टर राजेश को लेकर बोला जा रहा है कि वह शूटिंग के दौरान पूरी सावधानी का ध्यान रख रहे थे.

मां का वेडिंग गाउन पहने Chloe Ferns ने करवाया मैटरनिटी शूट, इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें

अंकिता संग नाम जुड़ने पर कुशाल टंडन ने जाहिर किया अपना गुस्सा, एक्टर ने दिया ये जवाब

इस तरह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ, सेट से शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -