बेपनाह फेम राजेश खट्टर ने बेटे का जन्मदिन मनाया ऐसे
बेपनाह फेम राजेश खट्टर ने बेटे का जन्मदिन मनाया ऐसे
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ईशान खट्टर के पिता और टीवी एक्टर राजेश खट्टर अपने बेटे वनराज खट्टर का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसके साथ ही उनकी पत्नी वंदना सजनानी ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटोज साझा की हैं.वहीं फोटोज में राजेश खट्टर अपने बेटे वनराज खट्टर और पत्नी वंदना संग नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही तस्वीरों में तीनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. वहीं बर्थडे सेलिब्रेशन उन्होंने घर पर ही किया.

वहीं फोटोज शेयर करते हुए वंदना ने लिखा- #Blessing #vanrajkhattar #Yuvaanvanrajkhattar #Birthdayboy #Today .... सभी को बहुत बहुत शुक्रिया.वहीं मालूम हो कि सीरियल बेपनाह में काम कर चुके राजेश खट्टर और उनकी वंदना सजनानी आईवीएफ तकनीक की मदद से माता-पिता बने है .आपकी जानकारी के लिए बता दें की राजेश खट्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के पिता हैं. वहीं राजेश ने नीलिमा अजीम को तलाक देकर वंदना सजनानी से शादी की थी. वहीं वंदना और राजेश का पहला बच्चा है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की राजेश की उम्र इस समय 53 साल है.इसके साथ ही मालूम हो कि राजेश खट्टर काफी अच्छी डबिंग भी करते हैं. वो अभी तक कई फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं.वहीं उन्होंने एवेंजर्स एंडगेम के हिंदी वर्जन में आयरन मैन को अपनी आवाज दी थी, जिसे काफी पसंद किया गया था.वहीं राजेश कई टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं. उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है.

हिना खान लॉक डाउन खुलने बाद गयी काम पर, कही यह बात

एकता कौल ने बेटे वेद का फोटो किया शेयर

सुशांत के निधन के बाद रतन राजपूत की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -