एकता कौल ने बेटे वेद का फोटो किया शेयर
एकता कौल ने बेटे वेद का फोटो किया शेयर
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा एकता कौल के बारे में तो आप जानते हो होंगे | एकता कौल ने लोखड़ाऊं के बीच में क्यूट से बेबी को जन्म दिया है | असल में बेटे वेद को जन्म देने के बाद एकता कौल की जिंदगी बिल्कुल बदल गई है. वहीं अब वे अपने मदरहुड को तो एन्जॉय कर भी रही हैं, साथ ही बेटे से जुड़ी छोटी-छोटी बातों को संजो कर रख रही हैं. इसके अलावा अब एकता ने बेटे संग एक बेहद क्यूट फोटो साझा किया है. वहीं एकता कौल ने एक क्यूट फोटो शेयर कर दिखाया कि कैसे उनका नन्हा सा राजकुमार उनकी गोद में सो रहा है. वहीं एकता ने इस फोटो को शेयर करते हुए 'Sleepy' लिखा स्टीकर भी लगाया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कौल और उनके पति सुमीत व्यास ने इस महीने की शुरुआत में अपने बेटे वेद का दुनिया में स्वागत किया था. इसके साथ ही सुमीत ने इस बारे में पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा था- लड़का हुआ है. उसे वेद कहकर बुलाया जाएगा.वहीं मम्मी और डैडी हर सेकेंड में बच्चे को प्यार कर रहे हैं.  इसके अलावा ये गुडन्यूज शेयर करते ही सुमीत और एकता को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिल रही हैं. इसके साथ ही डिलीवरी के बाद एकता कौल अपना खास ख्याल रख रही है. यहां तक कि उन्हें जो पसंद नहीं है वो उस सब्जी और फल को भी खा रही हैं. 

वहीं हाल ही में सुमीत व्यास ने एकता का टमाटर खाते हुए एक वीडियो साझा  किया था, जिसमें एकता रो रही थी. इसके अलावा सुमीत ने बताया था कि एकता को टमाटर से नफरत है. वहीं एकता की प्रेग्नेंसी की बात करें तो इसके दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई सारी तस्वीरें साझा की थीं.इसके साथ ही लॉकडाउन की वजह से एकता कौल की वर्चुअल गोदभराई हुई थी. वहीं एकता ने गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं.इसके अलावा एकता और सुमीत की शादी साल 2018 में हुई थी.  दोनों की जोड़ी फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है. इन दोनों की मस्ती भी फैन्स को खूब पसंद है.

उर्वशी ढोलकिया ने ऐसे मनाया अपने दोनों बेटो का जन्मदिन

नागिन 5 का हिस्सा हो सकते है नामिक पॉल

इश्क में मरजावां की जुलाई से हो सकती है शूटिंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -