हिना खान लॉक डाउन खुलने बाद गयी काम पर, कही यह बात
हिना खान लॉक डाउन खुलने बाद गयी काम पर, कही यह बात
Share:

पुरे देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लगाया गया था जोकि अब धीरे धीरे खुल रहा है. वहीं देश में फिलहाल अनलॉक-1 चल रहा है. इसी के साथ लोग कामकाज पर लोग लौट रहे हैं. इसके अलावा एक्टर-एक्ट्रेस भी बाहर निकल रहे हैं, शूट पर जाने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान लॉकडाउन के बाद पहली बार काम के सिलसिले में बाहर निकलीं. इसके अलावा इसका उन्होंने अनुभव पोस्ट करते हुए लिखा है कि वे सेफ फील नहीं कर पा रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज पोस्ट किए और अपने अनुभव साझा किए. इसके साथ ही हिना खान डबिंग के कामकाज के लिए बाहर निकली थीं और कहा कि मैं काफी डर रही थी. वहीं हिना ने फोटो में दिखाया कि वे अपने साथ गर्म पानी की बॉटल, सैनेटाइजर लेकर निकली थीं. वहीं हिना पूरी तरह सेफ्टी का ख्याल रख रही हैं.इसके अलावा हिना ने बताया कि डबिंग शुरू करने से पहले अपने आस पास की सारी जगह को उन्होंने सैनिटाइज किया. वहीं हिना ने पहले मास्क पहने हुए डबिंग की कोशिश की परन्तु ऐसा नहीं हो पाया. 

इसके बाद मास्क उताकर कर उन्हें डब करना पड़ा. इसके साथ ही हिना ने कहा कि एक्टर के पास च्वॉइस नहीं होती. यदि शूट करना है या फिर डबिंग है तो आपको बाहर जाना ही पड़ेगा. वहीं हम आपको इंटरटेन करने के लिए ये भी करने को तैयार हैं. वहीं आप सपोर्ट और प्यार बनाए रखें.इससे पहले हिना खान ने मुंबई में बारिश में भी मस्ती की. उन्होंने छाते के साथ कई फोटोज पोस्ट किए.

उर्वशी ढोलकिया ने ऐसे मनाया अपने दोनों बेटो का जन्मदिन

नागिन 5 का हिस्सा हो सकते है नामिक पॉल

इश्क में मरजावां की जुलाई से हो सकती है शूटिंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -