राजेश खन्ना पर जान छिड़कती थीं लड़कियां, सफेद गाड़ी को चूमकर कर देती थीं लाल
राजेश खन्ना पर जान छिड़कती थीं लड़कियां, सफेद गाड़ी को चूमकर कर देती थीं लाल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टारों की लिस्ट में शुमार और सदबहार अभिनेता राजेश खन्ना की आज जयंती है. राजेश का जन्म 29 दिसंबर को अमृतसर में हुआ था. भले ही आज वो इस दुनिया में ना हो लेकिन वो सभी चाहने वालो की यादो में व उनके जहन में जिन्दा है.राजेश खन्ना जिन्हे उनके चाहने वाले प्यार से 'काका' कहकर भी पुकारते है. राजेश खन्ना ने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया है.

राजेश खन्ना ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सभी के दिलों में खास पहचान बना ली थी. राजेश खन्ना एक ऐसा नाम जिसने फ़िल्मी दुनिया मे सुपर स्टार होने की नींव रखी. साल 1942 मे काका का जन्म हुआ था. संयोग और कुदरत का करिश्मा तो देखिए कि जिस तारीख को काका का जन्मदिन आता उसी तारीख को उनकी बेटी और बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का भी जन्मदिन आता है. उनका असली नाम जतिन खन्ना है.

जब दिलीप कुमार, देवानंद और राजकपूर की तिकड़ी ढलान पर थी और सत्तर के दशक में हिंदी सिनेमा एक नए चहरे को तलाश कर रहा था तब काका ने बॉलीवुड में कदम रखा. आराधना जैसी सुपरहिट फिल्म देकर काका ने संकेत दे दिए कि वो वाकई सदी के सुपर स्टार है. उस समय हर कोई बस यही गुनगुनाता रहा था. मेरे सपनो की रानी कब आएगी. काका की बादशाहत तभी शुरू हो गई जब वे 1965 के टेलेंट हंट मे 10 हजार लोगो मे से अकेले चुनकर हिंदी सिनेमा मे आए थे. लड़कियां तो उनकी इस कादर दीवानी थी कि जब भी वो अपनी सफ़ेद कार से कही जाते थे तो लड़कियां उनकी कार को चूम-चूमकर लाल कर देती थी.

First Look : Simmba से लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, लेकिन इसमें भी है एक सस्पेंस

कादर खान की बिगड़ती हालत को देख अमिताभ बच्चन ने की दुआ

हो गया कन्फर्म... 'छपाक' के बाद सुपरहीरो बनने वाली हैं दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -