हो गया कन्फर्म... 'छपाक' के बाद सुपरहीरो बनने वाली हैं दीपिका

हो गया कन्फर्म... 'छपाक' के बाद सुपरहीरो बनने वाली हैं दीपिका

साल 2018 की सबसे सेक्सी, हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म छपाक को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. इस फिल्म को मेघना गुलज़ार डायरेक्ट करने वाली हैं. आपको बता दें फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित हैं. ये फिल्म मई 2018 में रिलीज़ होने वाली हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि दीपिका पादुकोण फॉक्स स्टार स्टूडियो की फिल्म में सुपर हीरो के रोल में नजर आएंगी.

इसके बाद दीपिका ने एक इंटरव्यू में इस बात को सही कहा है. जी हाँ... जब फिल्मफेयर मैगज़ीन से हुए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण से सुपरहीरो फिल्म के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में दीपिका पादुकोण ने कहा कि वो इस पर काम कर रही है और उन्हें उम्मीद है कि ऐसा जल्द हो. हालांकि अब तक दीपिका के पास इस फिल्म की कोई स्क्रिप्ट नहीं है. वैसे ये खबर दीपिका पादुकोण के फैन्स के लिए नए साल के तोहफे से कम नहीं साबित होगी.

नए साल की शुरआत से ही दीपिका पादुकोण फिर से अपनी फिल्मों में बिजी हो जाएंगी और जल्द दर्शकों उन्हें बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. आपको बता दें दीपिका ने नवंबर में ही रणवीर सिंह से शादी की है. शादी के बाद रणवीर की फिल्म सिंबा तो आज रिलीज़ हो गई लेकिन दीपिका अब तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है.

जानिए Simmba देखने के बाद क्या कहा रणवीर की 'होम मिनिस्टर' ने

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए फिर बोल्ड हुई दीपिका, शेयर की तस्वीरें

अपनी शादी को लेकर दीपिका ने कही ऐसी बात, फैंस को लग सकता है झटका