First Look : Simmba से लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, लेकिन इसमें भी है एक सस्पेंस
First Look : Simmba से लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, लेकिन इसमें भी है एक सस्पेंस
Share:

बॉलीवुड में आज  ही रिलीज़ हुई रणवीर सिंह और सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिम्बा' जिसकी भीड़ कम नहीं हो रही है. पहले ही दिन फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है जिससे सभी फैंस खुश हैं. इससे उन सभी कलाकार को लाभ होने वाला है और जीतनी उम्मीद थी उतना तो कर लेगी. फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह ने अपना हनीमून भी नहीं मनाया और शादी के बाद तुरंत फिल्म के प्रमोशन में जुट गए. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के आखिर में दर्शकों के सामने फिल्म के मेकर्स ने एक और फिल्म की घोषणा कर दी है. जानते हैं उसके बारे में.

जैसा कि आप जानते हैं इस फिल्म में कई कलाकारों ने केमियो किया है. अजय देवगन और अक्षय कुमार भी इस फिल्म में आ रहे हैं जिससे फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स तो बनता ही है. बता दें, जहां इस फिल्म में अक्षय कुमार भी एक कैमियो रोल में हैं. अक्षय कुमार इस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर 'वीर सूर्यवंशी' के रोल में हैं. इस फिल्म के साथ रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. जी हां रोहित की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' होगी जिसमें अक्षय कुमार पुलिस का किरदार निभाते नजर आएंगे. ये कहा जा सकता है कि उसी का पहला लुक है ये. 

कई दिनों से अक्षय कुमार अपने इस नए लुक को लेकर चर्चा में थे. लेकिन अब फिल्म के आखिर में ये साफ कर दिया गया है कि अक्षय रोहित की अगली फिल्म में नजर आएंगे. अब इंतज़ार है अक्षय को रोहित के साथ काम करने का जिसके लिए फैंस अभी से एक्साइटेड हो गए हैं. सिम्बा से पहले दिन 20 से 22 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है. जहां 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के काम के साथ सारा अली खान के भी काम की खूब चर्चा हो रही है. 80 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म देखते हैं कितना कमा पाती है.  

Simmba के आते ही एकदम ठंडे पड़ गये 'बउआ सिंह', ऐसे हो रही कमाई

जानिए Simmba देखने के बाद क्या कहा रणवीर की 'होम मिनिस्टर' ने

Simmba Review : तीनों खान को मात दे गए 'सिंबा', हुई धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -