कादर खान की बिगड़ती हालत को देख अमिताभ बच्चन ने की दुआ
कादर खान की बिगड़ती हालत को देख अमिताभ बच्चन ने की दुआ
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कादर खान की हालत इस समय बेहद नाजुक है. आपको बता दें कादर खान के बेटे ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है. सूत्रों के हवाले से ये पता चला है कि कादर खान को निमोनिया की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही उन्होंने बातचीत करना भी बंद कर दी है और डॉक्टर्स की माने तो कादर खान के दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया है. आपको बता दें कादर खान इन दिनों अपने बेटे के साथ कनाडा में रह रहे हैं.

बीमार होने के कारण कादर खान को सांस लेने में दिक्कत आने की शिकायत आई थी जिसके बाद उन्हें ventilator पर रखा गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि कादर खान को प्रोग्रेसिव सुपरन्यूक्लियर पाल्सी (पीएसपी) की तकलीफ है. जहां एक और सभी लोग कादर खान के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं वहीं हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की है.

जी हाँ... हाल ही में अमिताभ बच्चन ने उनके लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखी है. अमिताभ ने कादर के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ और प्रार्थना की है.आपको बता दें कि कादर खान ने अपने करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. वह गोविंदा के साथ भी कई हिट फ़िल्में दें चुके हैं.

कादर खान के दिमाग ने काम करना किया बंद, हालत अब भी बेहद नाजुक

दिग्गज एक्टर कादर खान की हुई गंभीर हालत, पहुंचे वेंटीलेटर प

हो गया कन्फर्म... 'छपाक' के बाद सुपरहीरो बनने वाली हैं दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -