'बेगुसराय' फेम राजेश करीर को मिली लोगों से मदद
'बेगुसराय' फेम राजेश करीर को मिली लोगों से मदद
Share:

बॉलीवुड में मंगल पांडे, अग्निपथ 2 जैसी नामचीन फिल्मों काम कर चुके राजेश करीर, लोगों द्वारा मिली मदद से काफी संतुष्ट हैं. इसके अलावा लॉकडाउन में बेरोजगारी के चलते राजेश करीर को फेसबुक के जरिए लोगों से मदद मांगनी पड़ी थी और अब जब उन्हें मदद मिल गई है तो उन्होंने लोगों को धन्यवाद कहा है.वनहिं  एक मिडिया रिपोर्टर  से खास बातचीत में राजेश ने कहा, 'मैं तहे दिल से उन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं जो इस बुरे वक्त में मेरी मदद के लिए आगे आए फिर चाहे वो देश के लोग हों या फिर देश के बाहर रह रहे भारतीय हों.वहीं  मुझे जितनी मदद मिली वो काफी है और अब मैं और मदद नहीं चाहता हूं. इसके अलावा इंसान को उतनी ही मदद लेनी चाहिए जितनी जरुरी हो, जरुरत से ज्यादा लालच करना भी ठीक नहीं है.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें की राजेश साल 2002 में मुंबई आए थे और उन्होंने मंगल पांडे फिल्म से अपनी करियर की शुरुआत की थी इसके बाद उन्हें कई फिल्मों और सीरियल्स में काम करने का मौका मिला परन्तु सीरियल बेगुसराय में उनके काम को पहचान मिली.इसके साथ ही कोविड-19 महामारी के चलते जहां पूरे देश में परेशानी का माहौल है. वहीं ऐसे में राजेश भी उन लोगों में एक हैं जिन्हें इस परेशानी का अंत नजर नहीं आ रहा है और राजेश को लगता है कि मुंबई में उन्हें अभी काफी वक्त तक काम मिलना मुश्किल हैं. वहीं ऐसे में राजेश का कहना है, ‘मैं अपने होम टाउन लुधियाना वापस जाने की तैयारी कर रहा हूं. सोनू सूद ने मुझे फोन करके भरोसा दिया है कि वो घर वापसी में मेरी मदद करेंगे. 

परन्तु  फिलहाल मैं अपने बेटे के मुंबई वाले स्कूल से NOC लेने में जुटा हुआ हूं क्योंकि अब मेरे बेटे की आगे की पढ़ाई लुधियाना में ही होगी और मैं अब बॉलीवुड फिल्मों की जगह पंजाबी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाऊंगा और मुझे उम्मीद है कि मुझे वहां काम जरुर मिल जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'राजेश आगे कहते हैं, ‘मुझे पता है कि मेरी आगे की जिंदगी भी आसान नहीं होने वाली है क्योंकि मुझे वापस जीरो से शुरुआत करनी होगी पर लुधियाना में रहकर मेरे काफी सारे खर्चे बच जाएंगे, जिससे मैं आसानी से आगे की स्ट्रगल कर पाऊंगा और मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरी स्ट्रगल में ईश्वर भी मेरा साथ देगा.

कविता कौशिक के योग ने उड़ा दिए फैंस के होश

बेहद स्टार शिविन नारंग का रोमांटिक ट्रैक आज होगा रिलीज

सीएम योगी के जन्मदिन पर अरुण गोविल ने यूँ दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -